Logo
Ram mandir Pran Pratishtha Ayodhya: अयोध्या सहित पूरा भारत आज जगमगा रहा है। हर कोई राम-राम का जप कर रहा है और उनकी भक्ति में लीन है। वहीं, अयोध्या पहुंचे राम भक्तों में भी गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। देखिए अयोध्या के सुबह-सुबह का नजारा...

Ram mandir Pran Pratishtha Ayodhya: अयोध्या सहित पूरा भारत जगमगा उठा है। राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के पुण्य अवसर पर दुनियाभर से अतिथि अयोध्या पहुंचे हैं। सुरक्षाबलों ने भी सुरक्षा का मोर्चा संभाल रखा है। हर कोई राम भक्ति में लीन नजर आ रहा है। अयोध्या से सुबह-सुबह की तस्वीरें-वीडियो भी आने शुरू हो गए हैं। कड़ाके के इस ठंड में भी राम भक्त खाली बदन राम की भक्ती में लीन हैं। कोई ढोल-नगाड़ा बजा रहा है तो कोई राम की धुन पर झूम रहा है। देखिए आयोध्या के सुबह-सुबह का नजारा...

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले राम जन्मभूमि परिसर का वीडियो
 

सज धज कर तैयार राम
नव निर्मित अयोध्या राम मंदिर महल जैसा लग रहा है। गजब का डेकोरेशन किया गया है। 22 तारीख को राम मंदिर के साथ-साथ पूरा अयोध्या जगमगा रहा है।

खाली बदन ढोल-झाल बजाते नजर आए राम भक्त
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर (@NathYukti) ने अयोध्या की सुबह-सुबह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राम भक्त खाली बदन झाल बजाते नजर आ रहे हैं। साथ ही वहां मौजूद अन्य लोग उस धुन पर झूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद ऐसा ही लग रहा है कि राम भक्त पर ठंड का कोई असर नहीं है, वे आज सिर्फ राम को याद कर रहे हैं।

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले सरयू घाट का दृश्य
 

कड़ी सुरक्षा में अयोध्या
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे अयोध्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। इसी तरह लता मंगेशकर चौक पर रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों को तैनात किया गया।

 

 

 

5379487