Logo
Salem PT Teacher Viral Video: तमिलनाडु के सेलम में एक पीटी ने फुटबॉल मैच हारने पर बच्चों के साथ मारपीट की। वीडियो वायरल होने पर शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया

Salem PT Teacher Viral Video: तमिलनाडु के सेलम में एक शारीरिक शिक्षा (पीटी) टीचर ने फुटबॉल मैच हारने के बाद बच्चों के साथ बर्बरता की। बच्चों के साथ पीटी टीचर की क्रूरता का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा कि मैच के बाद  पीट टीचर बच्चों को लात मार रहा है। पीटी टीचर ने बच्चों को थप्पड़ मारे और उनके बाल खींचे गए। यह वीडियो 10 अगस्त से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था लेकिन अब वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो के बाद टीचर सस्पेंड
वीडियो में नजर आ रहे प्राइवेट स्कूल के पीटी टीचर का नाम अन्नामलाई है। वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि, वीडियो कब बनाया गया, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। वीडियो में टीचर अन्नामलाई बच्चों को डांटते हुए दिख रहा है। पहले तो वह मैच हारने पर बच्चों को उनकी गलतियों के लिए डांटा, फिर थप्पड़ मारने लगा। पीटी टीचर ने कुछ बच्चों के बाल भी खींचे गए। इस दौरान दूसरे टीचर और बच्चे भी वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की।

22 साल से स्कूल में सेवाएं दे रहा है पीटी टीचर
अन्नामलाई सेलम के कोलाथुर में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में बीते 22 साल से पीटी टीचर के रूप में सेवाएं दे रहा था। स्कूल की ओर से जारी बयान में कहा गया कि अन्नामलाई की इस करतूत ने स्कूल की छवि को धूमिल किया है। अन्नामलाई ने अपने व्यवहार को लेकर स्पष्टीकरण दिया, लेकिन उसकी दलीलों को नहीं मानते हुए उन्हें सेवा से निलंबित कर दिया गया है।

जिला प्रशासन ने टीचर पर लिया एक्शन
सेलम जिला के मुख्य शिक्षा अधिकारी (सीईओ) एम. कबीर ने शिक्षक अन्नामलाई द्वारा बच्चों के साथ की गई बर्बरता के मामले में शो-कॉज नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस घटना पर उचित कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के वायरल वीडियो के बाद शिक्षा विभाग ने सख्त कदम उठाने की बात कही है।

तेलंगाना में एक छात्र का हुआ था मर्डर
इससे पहले मार्च में तेलंगाना के एक सरकारी कॉलेज में भी एक गंभीर घटना हुई थी। वहां के एक हॉस्टल में 21 वर्षीय डिग्री छात्र की हत्या कर दी गई थी। मृतक का नाम वेंकट था, जिसे आरोपियों और उसके सभी सहपाठियों ने पीट-पीटकर और गला घोंटकर मार डाला। इस मामले में एक नाबालिग भी शामिल था।

5379487