Logo
Shiv Sena MLA Sanjay Gaikwad: महाराष्ट्र के बुलढाणा से शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने सोमवार को कहा कि जो भी राहुल गांधी का जुबान काट कर लाएगा मैं उसे 11 लाख रुपए इनाम दूंगा।

Shiv Sena MLA Sanjay Gaikwad: महाराष्ट्र के बुलढाणा से शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। गायकवाड़ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेरिका में कह रहे हैं कि वह आरक्षण खत्म कर देंगे। उनके द्वारा दिए गए बयान ने कांग्रेस का असली चेहरा सामने ला दिया है। गायकवाड़ ने कहा कि जो भी राहुल गांधी का जुबान काट कर लाएगा मैं उसे 11 लाख रुपए इनाम दूंगा।

राहुल गांधी पर शिवसेना विधायक का हमला
संजय गायकवाड़ ने कहा, "लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने जनता को गुमराह कर वोट हासिल किए। उन्होंने झूठ फैलाया कि संविधान खतरे में है और बीजेपी संविधान बदल देगी। आज राहुल गांधी अमेरिका में कह रहे हैं कि बाबा साहेब आंबेडकर द्वारा दिए गए आरक्षण को वे खत्म कर देंगे।" गायकवाड़ ने दावा किया कि यह बयान कांग्रेस की असली मानसिकता को उजागर करता है।

जुबान काटने पर 11 लाख रुपये इनाम की घोषणा
गायकवाड़ के इस बयान के बाद कहा, "राहुल गांधी की जुबान काटने वाले को मैं 11 लाख रुपये दूंगा।" उनके इस बयान पर सियासत तेज हो गई। कांग्रेस ने इसे असहिष्णुता और अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला बताया है।

कांग्रेस ने की सख्त कार्रवाई की मांग
कांग्रेस ने इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेताओं ने इसे लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ बताते हुए संजय गायकवाड़ पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा कि इस तरह के बयान न केवल राहुल गांधी के प्रति हिंसा का संकेत देते हैं, बल्कि संविधान और लोकतंत्र का भी अपमान करते हैं।

बीजेपी और शिवसेना ने अभी नहीं दी है प्रतिक्रिया
अब तक बीजेपी या शिवसेना की ओर से इस बयान पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि, राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि इस बयान से महाराष्ट्र की राजनीति में तनाव और बढ़ सकता है। संजय गायकवाड़ के बयान से विपक्ष को भाजपा और शिवसेना पर हमला करने का नया मौका मिल गया है।

5379487