Logo
Smriti Irani Lost Amethi Lok Sabha Chunav 2024: उत्तरप्रदेश की अमेठी लोकसभा से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी डेढ़ लाख से अधिक वोटों से हार गई। उन्होंने अपनी हार मानकर आगे भी जनता के लिए काम करने की बात कही है।

Smriti Irani Lost Amethi Lok Sabha Chunav 2024: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी अमेठी की सीट हार गई। उन्हें कांग्रेस के किशोरी लाल शर्मा ने 1 लाख 67 हजार 196 वोटों से हराया। स्मृति ने अपनी हार स्वीकार कर ली।       

बड़ी हार के बाद स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं उन सभी भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के प्रति आभार व्यक्त करती हूं, जिन्होंने अत्यंत समर्पण और निष्ठा के साथ निर्वाचन क्षेत्र और पार्टी की सेवा में काम किया है। आज मैं पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ का आभारी हूं कि उनकी सरकार ने 30 साल के अधूरे काम सिर्फ 5 साल में पूरे कर दिए। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा और अमेठी के लोगों को बधाई दी। 

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार माना और अपने 5 साल में किए गए काम गिनाएं। उन्होंने कहा कि 5 साल में मैंने 30 साल पुराने काम किए। मैं आशा करती हूं कि हमने जितनी निष्ठा के साथ गांव-गांव जाकर अमेठी के लोगों की सेवा की, उसी तरह से आगे भी अमेठी की सेवा होती रहेगी। उन्होंने अमेठी के वरिष्ठ बीजेपी का आभार माना। स्मृति ने कहा कि हम संगठन को और सशक्त करेंगे। उन्होंने अटल बिहारी वाजपेई की कविता सुनाई-  क्या हार में, क्या जीत में किंचित नहीं भयभीत मैं, संघर्ष पथ पर जो मिले ये भी सही, वो भी सही। 

5379487