Logo
एमपी के गुना में मुंबई की जानी-मानी सूफी गायिका समरजीत सिंह रंधावा के साथ बड़ा कांड हो गया। पेट्रोल पंप पर रंधावा की कार में डीजल की जगह पानी भर दिया। सुनसान इलाके में आधी रात को सूफी गायिका की कार खराब हो गई। जानें फिर क्या हुआ।

Samarjeet Singh Randhawa: मुंबई की सूफी गायिका समरजीत सिंह रंधावा के साथ गुना में बड़ा कांड हो गया। पेट्रोल पंप पर रंधावा की महिंद्रा स्कॉर्पियो में डीजल की जगह पानी भर दिया। सुनसान इलाके में आधी रात को रंधावा की कार खराब हो गई। कई घंटे तक परेशान होने के बाद सूफी गायिका ने पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार को राधाकृष्णन फिलिंग स्‍टेशन को सील कर दिया है।

जानें पूरा मामला 
यूपी के कानपुर निवासी समरजीत सिंह रंधावा मुंबई में रहती हैं। 27 जुलाई रंधावा अपनी बेटी के साथ कार से मुंबई से कानपुर जा रही थीं। रात 11.30 बजे गुना के चांचौड़ा में राधेश्याम फीलिंग स्टेशन पर सूफी गायिका ने गाड़ी में डीजल भरवाया। कुछ दूर जाने के बाद नेशनल हाईवे पर सुनसान इलाके में रंधावा की गाड़ी आधी रात को बंद हो गई। 

जांच में पता चला डीजल की जगह पानी 
ड्राइवर ने कार की एजेंसी से संपर्क किया। एजेंसी के इंजीनियर ने ऑनलाइन सिस्टम से जांच करने के बाद बताया कि आपकी गाड़ी में डीजल की जगह पानी भर दिया है। समरजीत सिंह रंधावा ने डायल-100 को सूचना दी। पुलिस ने रंधावा और कार चालक के साथ पेट्रोल पंप पर जाकर जांच की तो गाड़ी में पानी भरे जाने की बात सामने आई। 

पुलिस ने पंप को किया सील, संचालक पर केस
समरजीत पुलिस की मदद से देर  रात गुना आईं। अगले दिन रविवार को शाम 4 बजे दोबारा पेट्रोल पंप पर पहुंची। पुलिस ने पेट्रोल पंप संचालक संतोष मीना को बुलाया। संतोष ने पुलिस और समरजीत सिंह से माफी मांगते हुए कहा कि बारिश के कारण टैंक में पानी आ गया होगा, जो गाड़ी में चला गया। समरजीत रंधावा ने चांचौड़ा थाने में मामले की लिखित शिकायत दी। पुलिस ने संतोष मीना के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। जांच के लिए नमूने लेकर पेट्रोल पंप को सीज कर दिया है। 

5379487