Logo
UP News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने एक शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी है।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बाइक सवार बदमाशों ने एक शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हैं और छानबीन शुरू कर दी है।

एसपी एएसपी और बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर तैनात है। वहीं इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार (3 अक्टूबर) की शाम सात बजे के करीब वारदात हुई है। बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने शिक्षक, उसकी पत्नी व दो बच्चों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद पुलिस ने जिले में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटनास्थल पर एसपी, एएसपी, सीओ सहित बड़ी संख्या में फोर्स तैनात है।

बदमाशों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग
मृतक रायबरेली के सुदामापुर थाना जगतपुर निवासी सुनील कुमार सिंहपुर के कंपोजिट विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक पद पर तैनात था। वह शिवरतनगंज के अहोरवा भवानी चौराहा पर किराए के मकान में पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। 

शाम 7 बजे वारदात को दिया अंजाम
गुरुवार शाम 7 बजे शिक्षक अपने परिवार के साथ घर में था। तभी अज्ञात बाइक सवार शिक्षक के घर पहुंचे और शिक्षक, उसकी पत्नी पूनम भारती, पांच वर्षीय बेटी दृष्टि और दो वर्षीय पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। 

घटना के बाद सभी घायलों को सीएचसी सिंहपुर ले पहुंचाा गया, जहां पर चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मौके पर एसपी अनूप सिंह, एएसपी हरेंद्र कुमार, सीओ डा.अजय सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस के साथ पहुंचे हैं। 

यह भी पढ़ें: तोहफा : दिवाली से पहले रेलवे कर्मचारियों को बोनस, किसानों के लिए 1 लाख करोड़ की 2 योजनाएं, मोदी सरकार का बड़ा ऐलान

5379487