Logo
Terrorists fired upon retired police officer In Jammu Kashmir: नवंबर में श्रीनगर की ईदगाह मस्जिद के पास आतंकवादियों की गोलीबारी में पुलिस का एक पुलिस इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Terrorists fired upon retired police officer In Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में बारामूला के गेंटमुल्ला में रविवार, 24 दिसंबर को आतंकियों ने रिटायर्ड वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) मोहम्मद शफी को गोली मार दी। इससे उनकी मौत हो गई। आतंकियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब मोहम्मद शफी मीर मस्जिद में अजान दे रहे थे। गोलीबारी करने के बाद आतंकी फरार हो गए। पुलिस ने इलाके में घेराबंदी की है। अधिकारी जानकारी की प्रतिक्षा की जा रही है। 

पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहम्मद शफी रविवार को राज्य के बारामूला जिले में शहर के गेंटमुल्ला बाला इलाके में एक स्थानीय मस्जिद में अजान कर रहे थे। तभी उन पर आतंकियों ने गोलीबारी की। गोली लगने से मोहम्मद शफी घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की है। सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

पिछले महीने आतंकियों ने इंस्पेक्टर पर किया था हमला
नवंबर में श्रीनगर की ईदगाह मस्जिद के पास आतंकवादियों की गोलीबारी में पुलिस का एक पुलिस इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना उस वक्त हुई जब इंस्पेक्टर मसरूर अहमद वानी श्रीनगर के ईदगाह मैदान में लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। 

राजौरी में शहीद हुए थे चार जवान
बीते गुरुवार को आतंकियों ने घात लगाकर राजौरी-पुंछ में डेरा की गली इलाके में सेना के दो वाहनों पर हमला किया था। इस हमले में सेना के चार जवान शहीद हो गए थे। जबकि तीन घायल हुए। डिफेंस सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान समर्थित आतंकी जंगल में छिपे हुए हैं। चीन लद्दाख सेक्टर में भारतीय सेना की तैनाती को कम करने का दबाव बनाने के लिए पाकिस्तान के जरिए घुसपैठ करवा रहा है। इस घटना के दो दिन बाद अखनूर में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे चार आतंकियों में से एक मारा गया था। तीन आतंकी अपने एक साथी का शव बॉर्डर पार ले जाते दिखे थे। 

5379487