Logo
Privacy Alert: 'थर्ड वेव कॉफी' आउटलेट के वॉशरूम में स्मार्टफोन छिपाकर वीडियो रिकॉर्डिंग की यह घटना बेंगलुरु की है। खुलासा होने पर इस फोन में 2 घंटे की रिकॉर्डिंग मिली। 

Privacy Alert: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु स्थित 'थर्ड वेव कॉफी' आउटलेट के एक लेडीज वॉशरूम में सीक्रेट या हिडन कैमरा छिपाकर वीडियो रिकॉर्ड करने का खुलासा हुआ है। यह वीडियो रिकॉर्डिंग यहां डस्टबिन में छिपाकर रखे गए स्मार्टफोन के जरिए की जा रही थी। एक महिला ने इस गंदे काम का भंडाफोड़ किया तो मोबाइल में 2 घंटे की रिकॉर्डिंग मिली। इंस्टाग्राम हैंडल 'गैंग्स ऑफ सिनेपुर' ने अपनी स्टोरी में घटना की जानकारी शेयर की है।

महिला ने ऐसा पकड़ा डस्टबिन में छिपा मोबाइल
जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु के BEL रोड पर नामी कैफे चेन 'थर्ड वेव कॉफी' का आउटलेट है। पिछले दिनों एक महिला दोस्तों के साथ यहां गई थी। जब वह वॉशरूम के अंदर गई थी तो उसकी नजर यहां रखे एक डस्टबिन पर पड़ी। महिला ने गौर से देखा तो इसमें एक स्मार्टफोन रखा मिला, जिसके कैमरे का फोकस टॉयलेट सीट की ओर था और इसकी रिकॉर्डिंग चालू थी। फोन फ्लाइट मोड पर था ताकि कोई आवाज न आए। फोन को डस्टबिन बैग में बड़ी चालाकी से छिपाया गया था और उसमें कैमरा को एक्सपोज़ करने के लिए एक होल किया गया था। 

Woman Finds Phone Hidden In Washroom
इंस्टाग्राम हैंडल 'गैंग्स ऑफ सिनेपुर' ने अपनी स्टोरी में घटना की जानकारी शेयर की।

सोशल मीडिया में लिखा- यह दृश्य बेहद भयावह था

  • महिला ने इसकी शिकायत मैनेजमेंट से की। पता चला कि फोन में करीब 2 घंटे से रिकॉर्डिंग चल रही थी। जल्द ही यह पता चल गया कि कि फोन वहां काम करने वाले एक कर्मचारी का था। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच और कार्रवाई शुरू की।
  • महिला ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- यह दृश्य बेहद भयावह था। अब से मैं किसी भी वॉशरूम में बहुत सतर्क रहूंगी, चाहे वह किसी भी नामी कैफे या रेस्टोरेंट का ही क्यों न हो। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वे भी ऐसा ही करें। यह बहुत ही घृणित है। हम सभी को अलर्ट रहने की जरूरत है।

ऐसे कृत्य पूरी तरह से अस्वीकार्य: थर्ड वेव कैफे 
दूसरी ओर, थर्ड वेव कॉफी ने घटना पर कहा- "हम बेंगलुरु के BEL रोड आउटलेट में हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए खेद व्यक्त करते हैं और यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारे आउटलेट्स में ऐसे कृत्य पूरी तरह से अस्वीकार्य हैं। हमने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है ताकि हमारे ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित हो पाए। पुलिस ने आरोपी को IT एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की उम्र 20 साल के आसपास है और वह कर्नाटक के भद्रावती का निवासी है।

5379487