Logo
आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले में शुक्रवार को एक भयावह सड़क हादसे के बाद कार हाइवे पर धू-धू कर जल उठी। इसमें एक युवक जिंदा जल गया। तीन अन्य जख्मी हो गए।

Road accident in Mundlapadu AP: आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले में शुक्रवार को एक भयानक सड़क हादसा हो गया। दुर्घटना पेनुगंचिप्रोलू मंडल में मुंडलापाडु हाईवे पर घटी। तेज रफ्तार से आ रही कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। टकराते ही कार में आग लग गयी। हादसे में कार में सवार तीन युवकों में से एक मौके पर ही जिंदा जल गया। उसके जले हुए शव को बाद में कार से बाहर निकाला गया। वहीं, दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

नंदीगामा पुलिस ने जांच शुरू की
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद मृत युवक का शव कार से बाहर निकाला गया। नंदीगामा डीएसपी जनार्दन नायडू ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने मीडिया से बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज जुटाए जा रहे हैं।

कार में सवार युवकों की नहीं हो पाई है पहचान
कार में सवार घायल युवकों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक और मृत युवक के पहचान की पुष्टि नहीं हो पाई है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक हादसे के वक्त कार काफी स्पीड में थी। इसकी वजह से ही यह दुर्घटना का शिकार हुई। मेडियन से टकराने के बाद कार सड़क किनारे बिजली के खंभे में भी टकई थी। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीनों युवक कहां के रहने वाले थे। 

5379487