Logo
Ahmed Shezad on Pakistan Lost: पाकिस्तान को बांग्लादेश ने पहला टेस्ट 10 विकेट से हराया। पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने बड़ी हार के लिए PCB को जिम्मेदार ठहराया है।

Ahmed Shezad on Pakistan Lost: पाकिस्तान को अपनी सरजमीं पर बांग्लादेश से करारी हार का सामना करना पड़ा। रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 10 विकेट की हार झेलनी पड़ी। मुकाबले में पाकिस्तान की गेंदबाजी नहीं चली। बल्लेबाजी पहली पारी में अच्छी की, लेकिन दूसरी पारी में बैटिंग लाइनअप ध्वस्त हो गई।    

PCB पर फूटा अहमद शहजाद का गुस्सा  
पाकिस्तान की क्रिकेट का हाल ऐसा हो गया कि बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसी की धरती पर आकर पहली बार हरा दिया। मैंने अपनी जिंदगी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इतना नीचे गिरते जाते हुए नहीं देखा है। बैटिंग-बॉलिंग-फील्डिंग में खराब प्रदर्शन अलग बात है, लेकिन ये एक नया लो हिट किया है पाकिस्तान ने, जो कि मैंने अपनी जिंदगी में नहीं देखा। 

अहमद शहजाद ने कहा कि पाकिस्तान के लिए इस हार से निकलना बहुत मुश्किल होगा। अफगानिस्तान से मिली हार से आज तक ऊबर नहीं पाया है। हमने ये एक्सपेक्ट नहीं किया था कि आप बांग्लादेश से हार जाओगे। 

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इसमें खिलाड़ियों की गलती है। गलती पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की है, क्योंकि खिलाड़ी आपके जबरदस्ती नहीं कहेंगे कि हमें टीम में शामिल करें। आप उन्हीं खिलाड़ियों को खिलाए जा रहे हैं। घरेलू क्रिकेट के खिलाड़ियों को आप टीम में आने नहीं दे रहे हैं। बोर्ड कहता है कि हमारे पास घरेलू क्रिकेट में खिलाड़ी नहीं हैं। अगर आपके पास खिलाड़ी नहीं है तो आपने अभी तक बनाया क्या?      

5379487