Logo
India vs Sri Lanka revised schedule: बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का संशोधित शेड्यूल जारी किया है। अब 26 जुलाई की जगह 27 जुलाई से टी 20 सीरीज की शुरुआत होगी। जानिए कब-कब होंगे मैच।

India vs Sri Lanka revised schedule: बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का संशोधित शेड्यूल जारी किया है। अब 26 जुलाई की जगह 27 जुलाई से टी 20 सीरीज की शुरुआत होगी। वहीं, वनडे सीरीज का पहला मैच अब 1 अगस्त की जगह 2 अगस्त को खेला जाएगा। यहां जानिए कब-कब होंगे मैच।

India vs Sri Lanka T20 Series revised schedule:

  • पहला  टी20 मैच: 27 जुलाई को पीआईसीएस, पल्लेकेले, शाम 7 बजे भारतीय समयानुसार
  • दूसरा टी20 मैच: 28 जुलाई को पीआईसीएस, पल्लेकेले, शाम 7 बजे भारतीय समयानुसार
  • तीसरा टी20 मैच: 30 जुलाई को पीआईसीएस, पल्लेकेले, शाम 7 बजे भारतीय समयानुसार

India vs Sri Lanka ODI Series revised schedule:

  • पहला वनडे मैच: 2 अगस्त को आरपीआईसी, कोलंबो, दोपहर 2.30 बजे भारतीय समयानुसार
  • दूसरा वनडे मैच: 4 अगस्त को आरपीआईसी, कोलंबो, दोपहर 2.30 बजे भारतीय समयानुसार
  • तीसरा वनडे मैच: 7 अगस्त को आरपीआईसी, कोलंबो, दोपहर 2.30 बजे भारतीय समयानुसार

हेड कोच के रूप में गौतम गंभीर के लिए पहला दौरा
टी20 विश्व कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया के हेड कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को नया कोच नियुक्त किया है। ऐसे में गौतम गंभीर के लिए हेड कोच के रूप में श्रीलंका के लिए पहला दौरा है।

क्रिस सिल्वरवुड ने भी T20 World Cup 2024 के बाद श्रीलंका के कोच के पद से इस्तीफा दे दिया, जबकि सनथ जयसूर्या को अंतरिम भूमिका में नियुक्त किया गया। वेस्टइंडीज और यूएसए में आयोजित टी 20 विश्व कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद श्रीलंका के कप्तान वानिंदु हसरंगा ने भी कप्तानी छोड़ दी है।

रोहित और विराट नहीं जाएंगे श्रीलंका!
विराट कोहली और रोहित शर्मा ने विश्व कप चैंपियन बनने के बाद टी 20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया है। साथ ही कहा जा रहा है कि रोहित और विराट श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी नहीं जाएंगे। दोनों को आराम दिए जाने की संभावना है।

5379487