Logo
Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक ने 2024 में RCB के लिए IPL प्लेऑफ खेला। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

Dinesh Karthik: भारत के पूर्व विकेटकीपर बैटर दिनेश कार्तिक अब दुनियाभर में लीग और फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने पर फोकस कर रहे हैं। इसी साल IPL से रिटायरमेंट के बाद उन्होंने इंटरेनशनल क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया। 

कहां खेलेंगे कार्तिक?
कार्तिक ने पिछले दिनों कहा था कि वह साउथ अफ्रीका की SA20 लीग में पार्ल रॉयल्स से खेलते नजर आएंगे। वहीं अब कार्तिक लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भी अपने हाथ आजमाना चाहते हैं। वह साउथर्न सुपरस्टार्स टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। 

LLC ने दी जानकारी 
लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात की जानकारी दी। पेज ने लिखा दिनेश कार्तिक लीजेंड्स लीग क्रिकेट का हिस्सा बनेंगे। साथ ही वह साउथर्न सुपरस्टार्स टीम को लीड भी करेंगे। ब्लॉकबस्टर सीजन के लिए तैयार हो जाइए। 

साउथ सुपरस्टार्स ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कार्तिक की फोटो पोस्ट की। टीम ने लिखा, नम्मा थाला दिनेश कार्तिक ने नए सीजन से पहले हमें जॉइन कर लिया है। 

कब शुरू होगा सीजन 
लीजेंड्स क्रिकेट लीग का तीसरा सीजन 11 सितंबर से 5 अक्टूबर तक खेला जाएगा। जिसके लिए ऑक्शन 29 अगस्त को होना है। मनिपाल टाइगर्स लीग की डिफेंडिंग चैंपियन है। टीम ने अरबनाइजर्स हैदराबाद को हराकर खिताब जीता था। जबकि 2022 में इंडिया कैपिटल्स ने भिलवाड़ा किंग्स को हराकर ट्रॉफी जीती थी। 

5379487