Logo
FIR against Virat Kohli Pub: बेंगलुरु स्थित क्रिकेटर विराट कोहली के 'वन8 कम्यून' पब के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने कहा है कि यह कार्रवाई देर रात तक तेज आवाज में म्यूजिक बजाने की शिकायत के बाद की गई।

FIR against Virat Kohli Pub: बेंगलुरु पुलिस ने विराट कोहली के वन8 कम्यून पब के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। कोहली के पब पर देर रात तक तेज आवाज में म्यूजिक बजाने का आरोप है। पुलिस ने क्रिकेट के पब के अलावा अन्य पब्स के खिलाफ भी कार्रवाई की है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सेंट्रल के अनुसार, ये पब्स रात 1:30 बजे तक खुले पाए गए, जो शहर के नियमों का उल्लंघन है।

लगभग 3-4 पबों के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने की कार्रवाई
बेंगलुरु डीसीपी सेंट्रल के अनुसार, लगभग 3-4 पबों को रात 1:30 बजे तक खुले रहने के लिए दोषी ठहराया गया, और तेज साउंड में म्यूजिक बजाने की शिकायतें भी मिली हैं। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम के पास स्थित वन8 कम्यून पब के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है, जिसके मालिक क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli One8 Commune) हैं।

रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर है वन8 कम्यून पब
विराट कोहली के वन8 कम्यून पब की दिल्ली, मुंबई, पुणे, गुड़गांव और कोलकाता जैसे अन्य प्रमुख शहरों में ब्रांचेस हैं। बेंगलुरु में इस पब को पिछले साल दिसंबर में शुरू किया गया था, जो रत्नम कॉम्प्लेक्स की छठी मंजिल पर है।

प्रबंधक के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला
वन8 कम्यून-बेंगलुरु के प्रबंधक के खिलाफ रात 1 बजे की समय सीमा के बाद भी पब चलाने के लिए मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में कहा गया है कि पब रात 1:20 बजे खुला था और ग्राहकों को सर्विस दे रहा था, जो कि निर्धारित समय सीमा से अधिक था।

इंडिया टुडे के अनुसार, रात्रि गश्त पर तैनात सब-इंस्पेक्टर को पब के देर से खुलने की सूचना मिली और उन्होंने रात 1:20 बजे पहुंचने पर इसकी पुष्टि की। इसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने पब के खिलाफ कार्रवाई की।

5379487