Logo
Ind vs Ban: भारत-बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट 19 सिंतबर से चेन्नई में खेला जाएगा। बांग्लादेश के कप्तान ने मुकाबले से पहले अपनी रणनीति बताई।

Ind vs Ban: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। इसके लिए टीम इंडिया चेन्नई पहुंच गई हैं। वहीं, बांग्लादेश भी अपने देश से भारत के लिए रवाना हो गई है। भारत के लिए उड़ान भरने से पहले बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन शांतो ने अपना बेस्ट देने का दावा किया। 19 सिंतबर को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। 
 
पाकिस्तान को हराने से मिला आत्मविश्वास 
बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन शांतो ने कहा- हमारे लिए यह सीरीज कठिन होने वाली है, लेकिन पाकिस्तान को हराकर हमें आत्मविश्वास मिला है। हम दोनों टेस्ट जीतना चाहते हैं, इसके लिए हमें अपनी प्रक्रिया पर काम करते रहना होगा। अगर हम अपना काम करेंगे तो परिणाम भी पक्ष में आएंगे। 

आखिरी तक लड़ने का प्लान
शांतो ने आगे कहा- कि टीम इंडिया टेस्ट रैंकिंग में हमसे काफी आगे है। वहीं, हमने भी हाल के दिनों में अच्छा क्रिकेट खेला है। हमारा लक्ष्य है कि हम टेस्ट के पांचों दिन अच्छा क्रिकेट खेलें। मैच के आखिरी सेशन तक अच्छा खेलने की कोशिश करेंगे, जिससे बेहतर परिणाम मिले। 

इसे भी पढ़ें: कौन हैं अंशुल कंबोज, जो दलीप ट्रॉफी के टॉप विकेट टेकर; तेज गेंदबाजी से अच्छों-अच्छों को पिलाया पानी

भारत के लिए सीरीज क्यों अहम
बांग्लादेश के खिलाफ यह सीरीज भारत के अहम है, क्योंकि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप स्टैडिंग में अपना स्थान बनाए रखने के लिए यह सीरीज जीतनी ही होगी। हाल ही में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसी के घर में जाकर 2-0 से टेस्ट सीरीज में बुरी तरह रौंदा था। इससे टीम को हौसले सांतवें आसमान पर होंगे।  

5379487