IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बार कानपुर की पिच बदली-बदली सी देखने को मिलेगी। यहां पहले की तरह लाल मिट्टी वाली पिच नहीं होगी, ब्लकि काली मिट्टी वाली पिच देखने को मिलेगी। वहीं, पिच पर टर्न नहीं देखने को मिलेगा।     

ब्लैक सॉइल पिच को देखकर माना जा रहा है कि पिछले सप्ताह चेन्नई में उछाल वाली पिचों के विपरीत कानपुर की पिच बिलकुल अलग होगी। यहां की पिच में वैसा उछाल नहीं देखने को मिलेगा। इसके साथ ही जैसे-जैसे टेस्ट आगे बढ़ेगा, पिच पुरानी होगी, यह स्लो होती चली जाएगी। इसकी एक वजह काली मिट्टी वाली पिच होना है। 

इसे भी पढ़ें: Ind vs Ban 2nd Test: बिना खेले ही टीम इंडिया से हो जाएगी इस बैटर की छुट्टी, 3 दिन बाद बांग्लादेश से दूसरा टेस्ट

मैच में बारिश की संभावना 
वहीं, बारिश के 92 प्रतिशत आसार बने हुए हैं। AccuWeather के अनुसार, पहले दिन बारिश की 92% संभावना है। इससे पहले दिन के खेल पर असर पड़ेगा, जबकि दूसरे दिन बारिश के आसार कम हैं। मैच के पांचवें दिन बारिश न होने की संभावना जताई जा रही है।

दूसरे दिन भी स्थिति में कोई खास सुधार होने की संभावना नहीं है। दूसरे दिन 50 फीसदी बारिश की संभावना है। जैसे-जैसे टेस्ट आगे बढ़ता है, बारिश की संभावना बनी रहेगी। तीसरे दिन 65% और चौथे दिन 56% बारिश होने की संभावना है। आखिरी दिन जरूर मौसम साफ रह सकता है।