Logo
Akashdeep: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट की सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। चौथे दिन भारत ने मजबूत स्थिति बना ली है।

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन भारत ने 26 रन की बढ़त बना ली है, जबकि बांग्लादेश ने अपने 2 विकेट गंवा दिए हैं। टीम इंडिया से आकाश दीप ने चौथे दिन बैटिंग करते हुए शाकिब अल हसन का बुरा हाल कर दिया। 

क्या किया आकाशदीप ने?
आकाशदीप ने भारत की ओर से पहली पारी में बैटिंग करते हुए विराट कोहली के बैट का इस्तेमाल किया। उन्होंने एक दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट करते हुए विराट को बैट गिफ्ट करने के लिए थैंक्यू कहा था। 

शाकिब का बुरा हाल कैसे हुआ?
आकाशदीप 7 विकेट गिरने के बाद बैटिंग करने उतरे, उन्होंने आते ही शुरुआती 3 गेंदों पर 2 छक्के लगा दिए। दोनों छक्के उन्होंने शाकिब के खिलाफ लगाए, जिन्होंने कोहली को बोल्ड किया था। आकाशदीप 5 बॉल में 12 रन बनाकर आउट हुए, उन्हें मेहदी हसन मिराज ने पवेलियन भेजा।

भारत ने डिक्लेयर की पहली पारी 
भारत ने 9 विकेट के नुकसान 285 रन बनाए और अपनी पहली पारी डिक्लेयर कर दी। टीम ने पहली पारी में 52 रन की बढ़त बनाई। बांग्लादेश ने पहली पारी में 233 रन बनाए थे। टीम फिर दूसरी पारी में 2 विकेट खोकर 26 रन ही बना सकी और दिन का खेल खत्म हो गया। 
 

5379487