Logo
Virat Kohli: विराट कोहली ने भारत के लिए आखिरी इंटनरेशनल मैच श्रीलंका के खिलाफ वनडे के रूप में खेला था। 3 मैचों की सीरीज विराट एक भी फिफ्टी नहीं लगा सके थे।

चेन्नई. भारत के दिग्गज बैटर और पूर्व कप्तान विराट कोहली करीब डेढ़ महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से पहले विराट ने चेन्नई ने जमकर प्रैक्टिस की और पसीना बहाया। 

चेन्नई में होगा पहला टेस्ट 
भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में 19 सितंबर से ही खेला जाएगा। यहां टीम इंडिया ने 12 सितंबर से ही प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है। विराट, रोहित शर्मा समेत रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन भी प्रैक्टिस में नजर आए। 

नेट बॉलर्स को दिया तोहफा 
नेट प्रैक्टिस के बाद विराट कोहली नेट बॉलर्स के साथ फोटो खिंचवाते नजर आए। 2 नेट बॉलर्स ने विराट के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। उनकी यह फोटोज अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

9 महीने बाद टेस्ट खेलेंगे विराट 
विराट कोहली साढ़े 9 महीने बाद भारत के लिए टेस्ट खेलते नजर आएंगे। उन्होंने 3 जनवरी को इसी साल साउथ अफ्रीका में आखिरी टेस्ट खेला था। 2 टेस्ट की उस सीरीज में कोहली ने 172 रन बनाए थे। वह अपने बेटे अकाय के जन्म के कारण इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट की सीरीज नहीं खेल सके थे। 

5379487