Logo
IND vs NZ: बेंगलुरू में भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट बारिश की भेंट चढ़ गया। अब फैंस की नजरे दूसरे दिन के खेल पर टिकीं हुईं हैं।

India vs New Zealand 1st Test: भारत-न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरू टेस्ट का पहला दिन बारिश में धूल गया। बुधवार को दिनभर रुक-रुककर बारिश होती रही। इसके चलते चिन्नास्वामी स्टेडियम में ग्राउंड को कवर्स से ढंक दिया गया। 

खराब मौसम का आलम ऐसा रहा है कि पहले दिन टॉस तक नहीं हो सका। खेल प्रभावित होने से फैंस भी मायूस हैं। वहीं, दूसरे दिन भी खराब मौसम होने की संभावना जताई गई है। बुधवार दोपहर में अंपायर्स ने मैदान का निरीक्षण किया तो माना कि खेल शुरू नहीं किया जा सकता। इसके बाद दिन के खेल को रद्द कर दिया गया। ऐसे में फैंस के मन में एक ही सवाल है कि क्या दूसरे दिन का खेल पूरा हो पाएगा या एक फिर से बारिश निराश कर देगी।  

दूसरे दिन भी डराने वाली भविष्यवाणी  
मौसम विभाग के मुताबिक, गुरुवार को बेंगलुरू में 41 प्रतिशत बारिश हो सकती है। दोपहर के बाद गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। इसके साथ ही बेंगलुरू में बारिश का ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है। इसका मतलब है कि यहां तेज बारिश हो सकती है। 

इसे भी पढ़ें: 'बैजबॉल' के बाद लड़खड़ाई इंग्लैंड की पारी, 6 विकेट गिरे; पाकिस्तान की वापसी स्पिनर्स ने कराई

4 दिन का टेस्ट बाकी, ओवर्स बढ़ें 
बेंगलुरू टेस्ट का पहला दिन वॉश आउट होने के बाद अब यह मुकाबला 4 दिन का ही बचा है। पहले दिन हुई खेल की बर्बादी को देखते हुए फैसला किया गया है कि आने वाले चारों दिन में 98-98 ओवर्स फेंके जाएंगे। इसके साथ ही खेल सुबह 9.15 बजे शुरू होगा और शाम 4.45 बजे तक चलेगा। अगर दिन में निर्धारित ओवर्स नहीं फेंके गए तो खेल को आधे घंटे के लिए बढ़ाया जाएगा।  

5379487