Logo
India vs Bangladesh Live Score, 2nd Test Day 2: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट का शनिवार को दूसरा दिन है। पहले दिन खराब रोशनी और बारिश के कारण 35 ओवर का ही खेल हो सका। बांग्लादेश दूसरे दिन कल के 107/3 रन के स्कोर से आगे खेलना शुरू करेगा।

India vs Bangladesh Live Updates, 2nd Test Day 2 Match: भारत-बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट में बारिश की वजह से पहले दिन केवल 35 ओवर का खेल हो सका। मैच जब रोका गया तब बांग्लादेश का स्कोर 3 विकेट पर 107 रन था। आकाश दीप ने दो विकेट लिए थे।

पहले दिन गीली आउटफील्ड की वजह से मैच भी देरी से शुरू हुआ था। कानपुर में आज(शनिवार) सुबह से ही हल्की बारिश हो रही है। दोनों टीमें स्टेडियम पहुंच चुकी है। हालांकि, बारिश की वजह से दिन का खेल देर से शुरू होगा। बीसीसीआई ने इसे लेकर अपडेट दिया है। 

दूसरे दिन दोनों ही टीमें यही सोच रही होंगी कि पूरे 90 ओवर का खेल हो। सीरीज में पिछड़ रही बांग्लादेश टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी। आकाश दीप ने दोनों ही ओपनर को जल्दी समेट दिया था। इसके बाद मोमिनुल हक ने कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो के साथ तीसरे विकेट के लिए 51 रन जोड़े। अश्विन ने शान्तो को आउट कर इस जोड़ी को तोड़ा। इसके बाद बारिश और खराब रोशनी की वजह से मैच रोकना पड़ा। इस टेस्ट में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। 

5379487