India vs Bangladesh Live Updates, 2nd Test Day 2 Match: भारत-बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट खेला जा रहा। लेकिन, बारिश की वजह से दूसरे दिन का खेल अबतक शुरू नहीं हो पाया है। बारिश से परेशान होकर टीम इंडिया होटल लौट गई है। सुबह से ही कानपुर में बारिश हो रही है। मैदान को कवर्स से ढंका गया हुआ है। पहले दिन भी बारिश और खराब रोशनी की वजह से ही 35 ओवर का खेल हो पाया था। मैच जब रोका गया तब बांग्लादेश का स्कोर 3 विकेट पर 107 रन था। आकाश दीप ने दो विकेट लिए थे।

पहले दिन गीली आउटफील्ड की वजह से मैच भी देरी से शुरू हुआ था। कानपुर में आज(शनिवार) सुबह से ही हल्की बारिश हो रही है। दोनों टीमें स्टेडियम पहुंच चुकी है। हालांकि, बारिश की वजह से दिन का खेल देर से शुरू होगा। बीसीसीआई ने इसे लेकर अपडेट दिया है। 

दूसरे दिन दोनों ही टीमें यही सोच रही होंगी कि पूरे 90 ओवर का खेल हो। सीरीज में पिछड़ रही बांग्लादेश टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी। आकाश दीप ने दोनों ही ओपनर को जल्दी समेट दिया था। इसके बाद मोमिनुल हक ने कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो के साथ तीसरे विकेट के लिए 51 रन जोड़े। अश्विन ने शान्तो को आउट कर इस जोड़ी को तोड़ा। इसके बाद बारिश और खराब रोशनी की वजह से मैच रोकना पड़ा। इस टेस्ट में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी।