Logo
ind vs ban kanpur test: भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट कानपुर में खेला जाएगा। ग्रीन पार्क का एक स्टैंड कमजोर पाया गया है, इससे दर्शकों के लिए खतरा पैदा हो गया है।

ind vs ban kanpur test: भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर यानी कल खेला जाएगा। मुकाबला शुरू होने से पहले ही ग्रीन पार्क से दर्शकों के लिए बुरी खबर आई है। जी हां स्टेडियम में दर्शकों के लिए बैठने वाली जगह यानी एक स्टैंड को दर्शकों के लिए असुरक्षित माना गया है।  

उत्तरप्रदेश लोक निर्माण विभाग ने निरीक्षण में पाया कि ग्रीन पार्क स्टेडियम का एक स्टैंड असुरक्षित है। राज्य के अधिकारियों ने स्टेडियम के अधिकारियों को इसे क्षमता से अधिक न भरने की सलाह दी है। 

मंगलवार को कानपुर में हरकोर्ट बटलर तकनीकी विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग विभाग के सदस्यों के साथ पीडब्ल्यूडी का एक प्रतिनिधिमंडल संरचनात्मक कमजोरियों की जांच के लिए ग्रीन पार्क का दौरा किया था। हालांकि वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने कहा कि यह नियमित बात है। जब भी कहीं कोई आयोजन होता है तो सरकारी विभाग अपना सर्वेक्षण कराते हैं। पीडब्ल्यूडी और एचबीटीयू ने भी मैच से तीन दिन पहले अपना निरीक्षण किया और पाया कि सी ब्लॉक में कुछ सीटों का इस्तेमाल दर्शकों के लिए नहीं किया जा सकता, क्योंकि यह सुरक्षित नहीं है। 

5379487