Logo
India vs Bangladesh 2nd kanpur Test Day 3 Live score: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट का रविवार को तीसरा दिन है। अबतक मैच शुरू नहीं हो पाया है। अब तीसरी बार दोपहर 2 बजे अंपायर मैदान का निरीक्षण करेंगे।

India vs Bangladesh 2nd kanpur Test Day 3 Live score: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट का रविवार को तीसरा दिन है। लेकिन, आउटफील्ड गीली होने की वजह से अबतक मैच शुरू नहीं हो पाया है। अब ये जानकारी आ रही है कि अंपायर और मैच रैफरी दोपहर 12 बजे मैदान का निरीक्षण करेंगे और इसके बाद खेल शुरू करने को लेकर कोई फैसला होगा। यानी तीसरे दिन भी पहले सेशन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया है। 

सुबह अंपायर ने जब मैदान का निरीक्षण किया था तो मिड ऑफ, कवर, गली के अलावा फर्स्ट और सेकेंड स्लिप के आसपास के एरिया को लेकर चिंता जताई थी। रात भर हुई बारिश की वजह से मैदान का ये हिस्सा पूरी तरह सूखा नहीं है। इसे सुपर सॉपर की मदद से सुखाने की कोशिश हो रही है और इसी वजह से अब अंपायर अगला निरीक्षण दोपर 12 बजे करेंगे। 

अच्छी बात ये है कि बारिश नहीं हो रही है। दोपहर बाद मौसम के साफ होने की संभावना जताई गई है। 

इससे पहले, भारी बारिश की वजह से दूसरे दिन यानी शनिवार का खेल नहीं हो पाया था। दिनभर में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी। कानपुर टेस्ट के पहले दिन भी सिर्फ 35 ओवर ही फेंके जा सके थे। पहले दिन जब खेल रोका गया था, उस समय बांग्लादेश का स्कोर 3 विकेट पर 107 रन था। पहले दिन नई गेंद से आकाश दीप ने अच्छी गेंदबाजी की थी और बांग्लादेश के दोनों सलामी बैटर्स जाकिर हसन और शादमान इस्लाम को आउट किया था।

इसके बाद मोमिनुल हक और कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो के बीच तीसरे विकेट के लिए 50 से अधिक रन की साझेदारी हुई थी। अश्विन ने हसन को आउट कर इस पार्टनरशिप को तोड़ा था। 

5379487