India vs Bangladesh Live Score 1st Test, Day 2: बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट का शुक्रवार को दूसरा दिन है। भारत के पास दूसरे दिन बांग्लादेश पर शिकंजा कसने का पूरा मौका है। पहले दिन स्टम्प्स पर भारत ने 6 विकेट पर 339 रन बना लिए थे। आऱ अश्विन और रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के लिए संकटमोचक साबित हुए। दोनों के बीच 7वें विकेट के लिए अबतक 195 रन की साझेदारी हो चुकी है। 

अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जमाया। वो 102 रन पर नाबाद हैं। दूसरी तऱफ, जडेजा भी 86 रन बना चुके हैं। दूसरे दिन इस जोड़ी की कोशिश यही होगी कि भारत के स्कोर को 400 के पार ले जाएं ताकि बांग्लादेश पर शिकंजा कसा जा सके। वहीं, बांग्लादेश की कोशिश होगी कि दूसरी नई गेंद के जरिए खतरनाक दिख रही अश्विन-जडेजा की जोड़ी को तोड़ा जाए। 

इससे पहले, टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। 10 ओवर के भीतर ही भारत का टॉप ऑर्डर पवेलियन लौट गया था। रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल को हसन महमूद ने आउट किया। इसके बाद ऋषभ पंत और यशस्वी जायसवाल के बीच साझेदारी हुई। हालांकि, लंच के बाद ये दोनों भी आउट हो गए। यशस्वी ने जरूर अर्धशतक जमाया। केएल राहुल भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। इसके बाद जडेजा और अश्विन के बीच हुई साझेदारी के दम पर भारत ने मैच में वापसी की।