Logo
Ind vs Pak Women's T20 World cup Live score: भारत और पाकिस्तान के बीच महिला टी20 विश्व कप 2024 में हाई वोल्टेज मुकाबला आज खेला जाएगा। भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना होगा।

Ind vs Pak Women's T20 World cup live score: महिला टी20 विश्व कप 2024 के 7वें मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टक्कर आज दुबई में होगी। भारत को अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 58 रन से हार का सामना करना पड़ा था जबकि पाकिस्तान ने अपने ओपनिंग मैच में श्रीलंका को हराया था। भारत और पाकिस्तान दोनों ग्रुप-ए में है। इसे ग्रुप ऑफ डेथ माना जा रहा क्योंकि इस ग्रुप में ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और श्रीलंका भी हैं और ये तीनों ही टीमें अच्छी हैं। ऐसे में भारत को सेमीफाइनल की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराना होगा। 

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान वुमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 मैच भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा। भारत इस मुकाबले में प्लेइंग-11 में बदलाव कर सकता है और एक तेज गेंदबाज के स्थान पर स्पिनर को खिला सकता है। राधा यादव को मौका मिल सकता है। 

भारत की संभावित प्लेइंग-11: शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), जेमिमा रॉड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्रकार, राधा यादव, श्रेयंका पाटिल, आशा शोभना, रेणुका ठाकुर सिंह। 

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग-11: मुनीबा अली (विकेटकीपर), गुल फिरोजा, सिदरा अमीन, निदा डार, आलिया रियाज, ओमाएमा सोहैल, फातिमा सना (कप्तान), तुबा हसन, नशरा संधू, डियाना बेग, सादिया इकबाल।

5379487