Logo
Kevin Pietersen: पाकिस्तान क्रिकेट के गिरते स्तर पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने हैरानी जताई है।

Kevin Pietersen: बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान पहले टेस्ट में बुरी तरह हार गया। खराब प्रदर्शन के बाद से टीम की जमकर आलोचना हो रही है। टेस्ट में पहली बार बांग्लादेश ने पाकिस्तान को शिकस्त दी। वहीं, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भी पाकिस्तान क्रिकेट के गिरते स्तर को देखकर हैरान हैं। पीटरसन ने अपने एक्स अकाउंट पर अपनी बात कही।  

केविन पीटरसन ने हैरानी जताते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा- पाकिस्तान में क्रिकेट को क्या हो गया? जब मैंने पीएसएल खेला, तो उस लीग का स्तर जबरदस्त था, खिलाड़ी बहुत अच्छे खेलते थे और युवाओं का प्रदर्शन गजब का था। 

पहले टेस्ट में बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ 117 रनों की बढ़त बना ली थी। वहीं, दूसरी पारी में पाक टीम महज 146 रन पर सिमट गई। इसमें मेहदी हसन मिराज (4/21) और शाकिब अल हसन (3/44) की स्पिन जोड़ी ने पाकिस्तानी बल्लेबाजी लाइनअप को ध्वस्त कर दिया।

सभी फॉर्मेट में पाकिस्तान का प्रदर्शन निराशाजनक 
हाल के दिनों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान टीम ने खराब प्रदर्शन किया है। टी20 विश्वकप में पाक टीम को संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत के खिलाफ हार मिली थी। इससे टीम टी20 विश्व कप 2024 के पहले चरण में ही बाहर हो गए। इससे पहले पाक टीम विश्वकप से पहले टी20 सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ 0-2 से हार गए थे। इसके अलावा न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज 2-2 से ड्रॉ हुई थी। पाकिस्तान को मई में आयरलैंड के खिलाफ भी एक टी20 मैच में भी हार का सामना करना पड़ा था। 

5379487