Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर आई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने व्हाइट बॉल क्रिकेट में रिजवान अहमद को पाकिस्तान टीम का कप्तान बनाया गया है। अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे में वनडे और टी20 सीरीज के लिए रिजवान टीम की कप्तानी करेंगे। इसके साथ ही पाक टीम से बाहर किए गए बाबर आजम, शाहीन शाह आफरीदी और नसीम शाह की भी टीम में वापसी हो गई है।   

हाल ही में पाकिस्तान की टेस्ट टीम में बदलाव किए गए थे, जिसका परिणाम यह हुआ कि इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट हारने के बाद पाकिस्तान ने लगातार दूसरा और तीसरा टेस्ट जीत लिया। पाकिस्तान की जबरदस्त वापसी में नया खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा। इसमें स्पिनर साजिद खान, नोमान अली और मोहम्मद जाहिद। जबकि बल्लेबाजी में कामरान गुलाम ने शानदार बैटिंग करते हुए शतक जड़ा। 

ऑलराउंडर सलमान अली आगा को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है। वह ऑस्ट्रेलिया और जिम्बॉब्वे दौरे में टीम की उकप्तानी करेंगे। सलमान अली आगा जिम्बॉब्वे में टी20 सीरीज के दौरान टीम की कप्तानी करेंगे, उस समय मोहम्मद रिजवान सीरीज में भाग नहीं लेंगे।  

रिजवान अहमद ने कहा कि मैं इस भूमिका में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रतिबद्ध हूं और चयनकर्ताओं, कोचों और अपने बेहद प्रतिभाशाली साथियों के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं। एक साथ, हमारा लक्ष्य अपने प्रशंसकों और समर्थकों की अपेक्षाओं को पूरा करना और उनसे आगे बढ़ना है।