Logo
Mohammed Shami CAB award: कोलकाता में आयोजित क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के वार्षिक पुरस्कार समारोह में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। हालांकि, इस दौरान CAB ने एक बड़ी गलती कर दी, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

Mohammed Shami CAB award: कोलकाता में आयोजित क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के वार्षिक पुरस्कार समारोह में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। शमी, घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने ICC पुरुष वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके लिए उन्हें पुरस्कार दिया गया। शमी ने वर्ल्ड कप में 7 मैचों में 24 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज का खिताब हासिल किया था। लेकिन इस सम्मान समारोह में CAB की ओर से एक बड़ी गलती हो गई, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

टाइपिंग एरर बना चर्चा का विषय
जब शमी स्टेज पर अपना पुरस्कार लेने आए, तो स्क्रीन पर उनका नाम 'MD. Shami' की बजाय 'MD. SHAMIT' लिखा हुआ था। इस टाइपिंग एरर को समारोह में मौजूद सभी लोगों ने तुरंत नोटिस किया और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

CAB ने शमी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया, लेकिन इस सम्मान समारोह में हुई टाइपिंग मिस्टेक सोशल मीडिया पर मजाक का विषय बन गई। कई फैंस ने इसे एक छोटी गलती बताया, तो कुछ ने इसका मजाक उड़ाया।

यह भी पढ़ें: KL Rahul आरसीबी में होंगे शामिल? LSG स्टार ने कर दिया सबकुछ साफ

जल्द मैदान पर वापसी करेंगे मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी को चोट के कारण वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर रहना पड़ा है। उन्हें सर्जरी की सलाह दी गई थी। हालांकि, अब एक बार शमी मैदान पर अपना जलवा बिखरने को तैयार हैं। उम्मीद है कि शमी जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे।

शमी ने अपनी वापसी को लेकर कहा है कि कोशिश कर रहा हूं। मैं जानता हूं कि काफी समय हो गया है टीम से बाहर रहते हुए। हालांकि, मैं सुनिश्चित करना चाहता हूं कि वापसी के बाद किसी तरह की परेशानी न हो। मैं अपनी फिटनेस पर काम कर रहा हूं ताकि पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी कर सकूं।

5379487