Logo
Mohammed Shami: ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारत को अच्छी खबर मिली है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिट हो गए हैं। वह रणजी ट्रॉफी खेलकर खुद को तैयार करेंगे।

Mohammed Shami: भारतीय पेसर मोहम्मद शमी अब पूरी तरह फिट हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के दौरे से पहले रणजी ट्रॉफी के 1-2 मुकाबले खेल सकते हैं। शमी वनडे विश्वकप 2023 के बाद से टखने की चोट से जूझ रहे हैं। इसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। रविवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत की हार के बाद उन्होंने डेढ़ घंटे गेंदबाजी की। शमी अपनी गेंदबाजी को लेकर काफी कॉन्फिडेंट दिखे। उन्होंने कहा कि चोट से ऊबरने के बाद पहली बार मैंने पूरे रनअप के साथ गेंदबाजी की।

शमी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा- कल मुझे बहुत अच्छा लगा, क्योंकि मैं आधे रन-अप के साथ गेंदबाजी कर रहा था। मैं अपने शरीर पर बहुत अधिक दबाव नहीं डाल सकता। मैंने तय किया कि मैं ठीक से गेंदबाजी करूंगा और मैंने अपना 100% दिया। यह बहुत अच्छा लगा। उम्मीद है कि मैं जल्द ही ट्रैक पर वापस आ जाऊंगा।

घरेलू मैच खेलने की इच्छा
शमी ने इसी साल फरवरी में अपने घुटने की सर्जरी कराई थी। शमी को अब बिलकुल दर्द नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की बॉर्डर गावस्कर सीरीज 22 नवंबर से शुरू होने जा रही है। इसके लिए शमी के पास अब एक महीना बाकी है।  

इसे भी पढ़ें: Sarfaraz khan: 'सरफराज खान की बैटिंग उनकी कमर से ज्यादा शानदार...' सुनील गावस्कर का सेलेक्टर्स पर तंज

शमी ने कहा- मैं सिर्फ इस बात पर ध्यान देना चाहता हूं कि मैं वहां जाने से पहले खुद को कैसे फिट रखूं और कितना मजबूत हो सकता हूं। मुझे पता है कि हम उस टेस्ट सीरीज के लिए किस तरह का आक्रमण चाहते हैं, इसलिए बेहतर है कि मैं जाने से पहले मैदान पर कुछ और समय बिताऊं। अगर मैं फिट हो जाता हूं और मुझे 8 से 10 दिन मिलते हैं तो मैं ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले एक या दो घरेलू मैच खेलूं।

5379487