Logo
Mohammed Shami: बांग्लादेश को हराने के बाद टीम इंडिया में घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टेस्ट की बड़ी सीरीज खेलनी है।

मुंबई. 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के शुभ अवसर पर ही कुछ अखबार और मीडिया हाउस खबरें चला रहे थे कि मोहम्मद शमी अनफिट हैं। उनकी पुरानी चोट उभर आई है, जिससे उबरने में उन्हें 2 महीने का टाइम लग जाएगा। इन अफवाहों को शमी ने मुंह-तोड़ जवाद देते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है। 

शमी ने क्या कहा?
शमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा, निराधार खबरें क्यों चल रही हैं। मैं रिकवर करने के लिए पूरी मेहनत कर रहा हूं। न BCCI और न ही मैंने खुद को बॉर्डर गावस्कर सीरीज से बाहर किया है। फिर इस तरह की खबरें चलाने का कोई सेंस नहीं है। 

शमी बोले- लोगों को फेक न्यूज फैलाना बंद कर देना चाहिए 
मैं जनता से कहना चाहता हूं कि वे इस तरह की गलत खबरों को फॉलो न करे। ये खबरें अनऑफिशियल सोर्स की मदद से आती हैं। मैं सभी से इस तरह की फेक न्यूज को फैलाने से मना करना चाहता हूं। बगैर मेरे स्टेटमेंट के आपको इस तरह की खबरें नहीं चलानी चाहिए। 

टाइम्स ऑफ इंडिया ने छापी थी गलत खबर 
बुधवार सुबह टाइम्स ऑफ इंडिया में खबर छपी थी कि शमी इंजर्ड हैं और उन्हें इस इंजरी से रिकवर होने में 6 से 8 सप्ताह का समय लग जाएगा। जिसके बाद इंडिया टीवी, दैनिक जागरण, जनसत्ता, रिपब्लिक टीवी और एनडीटीवी जैसे चैनलों ने भी शमी के अनफिट होने की बात कह दी। 

कब तक लौटेंगे शमी 
BCCI सूत्रों ने बताया कि शमी न्यूजीलैंद के खिलाफ सीरीज से ही वापसी कर सकते हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें रणजी ट्रॉफी में एक या 2 मैच खेलकर अपनी फिटनेस साबित करनी होगी। फिटनेस साबित करने के बाद ही वह इंडियन टीम में वापसी कर पाएंगे। 

5379487