Logo
MNG vs SGP ICC Men's T20 World Cup Asia Qualifier A: मंगोलिया के नाम टी20 में एक और शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। सिंगापुर के खिलाफ आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप क्वालिफायर-ए के एक मैच में मंगोलिया की टीम 10 रन पर ऑल आउट हो गई। ये टी20 में सबसे कम स्कोर है।

MNG vs SGP ICC Men's T20 World Cup Asia Qualifier A: मंगोलिया के नाम टी20 में शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ। मलेशिया के बंगी में खेले जा रहे आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप क्वालिफायर-ए के एक मुकाबले में सिंगापुर के खिलाफ मंगोलिया की टीम सिर्फ 10 रन पर ऑल आउट हो गई। ये इंटरनेशनल टी20 में संयुक्त रूप से सबसे कम स्कोर है। इससे पहले, पिछले साल स्पेन के खिलाफ Isle of Man की टीम भी 10 रन पर ढेर हुई थी। 

सिंगापुर ने मंगोलिया को 10 रन पर ऑल आउट करने के बाद सिर्फ 5 गेंद में 11 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया और इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की। मंगोलिया ने अपने सभी 4 मैच गंवाए हैं और पॉइंट्स टेबल में ये टीम सबसे नीचे है। 

हर्ष भारद्वाज ने सिंगापुर के लिए चार ओवर में 3 रन देकर 6 विकेट लिए, जो मेंस टी20 में दूसरा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है। 17 साल के लेगस्पिनर ने शुरुआती ओवर में 2 विकेट लिए और मंगोलिया द्वारा पावरप्ले के अंदर गंवाए 6 में से पांच विकेट चटकाए। मंगोलिया के पांच बल्लेबाज 0 पर आउट हुए। मंगोलिया के नाम मेंस टी20 इंटरनेशनल के 4 सबसे कम स्कोर में से तीन दर्ज हैं और ये सभी मुकाबले 2024 यानी इसी साल हुए हैं।  

5379487