Duleep Trophy: भारत का घरेलू टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी के साथ आज से शुरू हो चुका है। इंडिया-ए और इंडिया-बी के बीच बेंगलुरु, जबकि इंडिया-सी और इंडिया-डी के बीच अनंतपुरम में मैच खेला जा रहा है। बेंगलुरु में इंडिया-बी की ओर से मुशीर खान ने शतक लगा दिया। 

ओपनर्स हो गए फेल 
चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुरुवार को इंडिया-ए के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी। ग्रीन टॉप विकेट पर इंडिया-बी के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन 13 और यशस्वी जायसवाल 30 रन बनाकर आउट हो गए। मुशीर खान नंबर-3 पर उतरे। 

सब फेल, मुशीर ही चले 
मुशीर के सामने सरफराज खान 9, ऋषभ पंत 7 और आर साई किशोर एक रन बनाकर आउट हो गए। नितिश रेड्डी और वॉशिंगटन सुंदर तो खाता भी नहीं खोल सके। टीम ने 94 रन के स्कोर पर 7 विकेट गंवा दिए, तभी मुशीर को नवदीन सैनी का साथ मिल गया। 

सैनी के मुशीर टिक गए, दोनों ने स्कोर 202 तक पहुंचा  दिया। सैनी 29 रन बनाकर नॉटआउट रहे, मुशीर ने सेंचुरी लगा दी। वह 105 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। 

नाचने लगे सरफराज 
मुशीर ने जैसे ही कुलदीप यादव की बॉल पर सिंगल लेकर अपना शतक पूरा किया। ड्रेसिंग रूम में बैठे उनके बड़े भाई सरफराज खुशी में झूम उठे। वह जोर-जोर से तालियां बजाते हुए नाचने लगे। उनका वीडियो BCCI ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया है।