Logo
IND W vs NZ W: न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को दूसरे वनडे में 76 रन से हरा दिया। दोनों के बीच सीरीज में 1-1 की बराबरी हो गई।

IND W vs NZ W: न्यूजीलैंड ने दूसरे वनडे में भारत को 76 रन से हरा दिया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कीवी टीम ने भारत के सामने 260 रन का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में भारतीय टीम 183 रन सिमट गई। भारत की तरफ से राधा यादव ने ऑलराउंडर प्रदर्शन किया। राधा ने पहले गेंद से 4 विकेट चटकाए। इसके बाद बल्लेबाजी में भी 48 रन बनाए। हालांकि राधा यादव टीम को जीत नहीं दिला पाई। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन राधा के ही बल्ले से निकले। इस जीत के साथ ही 3 मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड और भारत ने 1-1 से बराबरी कर ली है।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। सोफी डिवाइन ने कप्तानी पारी खेलते हुए 79 रन बनाए। इस पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 259 रन बनाए। डिवाइन के अलावा सुजी बेट्स ने 58 रन की पारी खेली। इसके अलावा जॉर्जिया प्लीमर ने 41 और मैडी ग्रीन ने 42 रन की पारी खेली। भारत की तरफ से राधा यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए। राधा के अलावा दीप्ति शर्मा ने 2 विकेट चटकाए। 

भारतीय महिला का स्क्वॉड 
हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), शैफाली वर्मा, डी हेमलता, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), उमा छेत्री (विकेटकीपर), सयाली सतघरे, अरुंधति रेड्डी, रेणुका सिंह, तेजल हसब्निस, साइमा ठाकोर, प्रिया मिश्रा, राधा यादव, श्रेयंका पाटिल।

न्यूजीलैंड महिला का स्क्वॉड 
सोफी डिवाइन (कप्तान), सूजी बेट्स, ईडन कार्सन, लॉरेन डाउन, इजी गेज (विकेट कीपर), मैडी ग्रीन, ब्रुक हॉलिडे, पोली इंग्लिस (विकेट कीपर), फ्रैन जोनास, जेस केर, अमेलिया केर, मौली पेनफोल्ड, जॉर्जिया प्लिमर, हन्ना रोवे, ली ताहुहू।

5379487