Logo
PAK vs BAN 3rd Day Highlights: पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा रावलपिंडी टेस्ट ड्रॉ की तरफ जा रहा है। तीसरे दिन के खेल के बाद मेहमान टीम पिछड़ रही है।

PAK vs BAN 3rd Day Highlights: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा। तीसरे दिन का खेल खत्म हो गया। बांग्लादेश की पकड़ से मुकाबला फिसलता चला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 5 विकेट के नुकसान पर 316 रन बना लिए हैं। टीम अभी भी पाकिस्तान की पहली पारी के 448 रन से 132 रन पीछे हैं।

हालांकि अच्छी बात यह है कि मुश्फिकुर रहीम (55) और लिटन दास (52) क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले शादमन इस्लाम ने 93 रन बनाए। वह महज 7 रन से शतक बनाने से चूक गए। जबकि मोमिनुल हक अर्धशतक बनाकर आउट हुए।   

वहीं, तीसरे दिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद ने बांग्लादेश पर आक्रमण किया। उन्होंने दो अहम विकेट चटकाएं। इसके अलावा नसीम शाह, मोहम्मद अली और सैम अयूब को एक-एक विकेट मिला। शाहीन शाह आफरीदी और आगा सलमान विकेट लेस रहे। 

बांग्लादेश की आधी टीम आउट हो चुकी है और चौथे दिन उसकी कोशिश होगी कि किसी तरह पाकिस्तान के स्कोर के बेहद करीब पहुंचा जाए। तीन दिन का खेल खत्म होने के बाद मैच का चौथा दिन निर्णायक होने जा रहा है, जो टीम चौथे दिन अच्छा खेलेगी, मैच उसके पक्ष में जा सकता है। हालांकि यहां से मैच के ड्रॉ होने की अधिक संभावनाएं बन रही हैं।  

अगर पाकिस्तानी की गेंदबाजी चौथे दिन स्ट्राइक करती है और जल्दी से बांग्लादेश के बाकी 5 विकेट चटका देती है और पाकिस्तान को 100 रन से आसपास लीड मिल जाए तो मैच में उसकी वापसी हो सकती है। 

5379487