Logo
Champions Trophy 2025: चेयरमैन मोहसिन नकवी के चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारियों को लेकर दिए गए बयान से हंगामा मचने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सफाई पेश की है।

Champions Trophy 2025 in Pakistan: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अगले साल होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के रीशेड्यूल होने की खबरों को खारिज कर दिया। पीसीबी ने स्टेडियम के पुनर्विकास पर अध्यक्ष मोहसिन नकवी के बयान के बाद सफाई पेश की। पीसीबी ने कहा कि मीडिया ने चेयरमैन के बयान को गलत तरीके से पेश किया है। चैंपियंस ट्रॉफी के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं हो रहा, सबकुछ तय मुताबिक होगा। मीडिया से पीसीबी ने कहा है कि वो भ्रम न फैलाए। 

गद्दाफी स्टेडियम में नवीनीकरण कार्य की समीक्षा करते हुए एक पीसीबी चेयरमैन नकवी ने कहा था कि अंतरराष्ट्रीय और पाकिस्तान के स्टेडियम में बहुत अंतर है। हमारा कोई भी स्टेडियम इंटरनेशनल स्तर का नहीं है। फ्रंटियर वर्क्स ऑर्गनाइजेशन की टीम दिन-रात काम कर रही है। हम अपने स्टेडियम को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्टेडियमों में से एक बनाएंगे। ईश्वर की इच्छा से चैंपियंस ट्रॉफी निश्चित रूप से पाकिस्तान में होगी। मैच की तारीखें बदल सकती हैं, लेकिन पीसीबी सुरक्षा एजेंसियों के साथ सक्रिय रूप से समन्वय कर रहा है। मुख्य लक्ष्य यह है कि ये स्टेडियम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए तैयार हों।"

इसके बाद, पीसीबी ने एक बयान जारी कर कहा, "यह निराशाजनक है कि मीडिया ने कल की बातचीत में पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी की टिप्पणियों को गलत तरीके से पेश किया। सुरक्षा चिंताओं के कारण आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की तारीखों में बदलाव की संभावना पर भ्रामक जानकारी दी, जिससे बेवजह की सनसनी पैदा हुई।"

इससे पहले रविवार को पीसीबी ने अगले साल होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए कराची नेशनल स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्य की वजह से पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट को कराची से रावलपिंडी स्थानांतरित करने का फैसला किया था।

5379487