Logo
PAK vs ENG: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच जेसन गिलेस्पी ने खिलाड़ियों का कचरा साफ किया।

Jason Gillespie: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। रावलपिंडी में होने वाले तीसरे टेस्ट से टीम के कोच जेसन गिलेस्पी को ऐसा काम करना पड़ा, जिसने पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपने देश और टीम को शर्मसार कर दिया। जेसन गिलेस्पी को खिलाड़ियों का कचरा उठाना पड़ा। कोच ने नेट्स प्रैक्टिस के बाद मैदान में पड़ी खाली बोतलों को उठाकर डस्टबिन में डाला।    

तीसरा टेस्ट 24 अक्टूबर को रावलपिंडी में खेला जाएगा। सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी कर चुकी है। पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराया था। इसके बाद दूसरे टेस्ट में मेजबान पाकिस्तान ने स्पिन के बल पर अंग्रेजों को शिकस्त दी। 

रावलपिंडी के मैदान पर खाली पड़ी बोतलों को जेसन गिलेस्पी प्लास्टिक ने उठाकर डस्टबिन में डाला। खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान पानी और दूसरे एनर्जी ड्रिंक्स पी रहे थे, लेकिन ट्रेनिंग सेशन खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी मैदान पर ही कचरा छोड़कर चले गए। जैसे ही जेसन गिलेस्पी की नजर बोतलों पर पड़ी, उन्होंने खुद ही कचरा साफ करने का फैसला किया।  

इधर, गिलेस्पी का वीडियो वायरल होने पर क्रिकेट फैंस पाकिस्तान के खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- खिलाड़ियों को तमीज और अनुशासन सीखना चाहिए। कुछ यूजर गिलेस्पी की तारीफ कर रहे हैं। 
  

mp Ad jindal steel jindal logo hbm ad
5379487