Logo
PAK vs BAN 2nd Test: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी में शुक्रवार से दूसरा टेस्ट खेला जाना है। लेकिन, भारी बारिश और आउटफील्ड गीली होने के कारण पहले दिन का खेल रद्द कर दिया गया।

PAK vs BAN 2nd Test Day 1 Play Called Off : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार से रावलपिंडी में दूसरा टेस्ट खेला जाना है। मैच की शुरुआत भारतीय समय के मुताबिक, सुबह 10.30 बजे होनी थी। लेकिन भारी बारिश के कारण आउट फील्ड गीली थी और लगातार बारिश भी हो रही थी। इसी वजह से पहले दिन का खेल रद्द कर दिया गया। इस मैच में टॉस तक नहीं हो पाया। 

चिंता वाली बात ये है कि इस टेस्ट में अभी दो दिन बारिश की आशंका जताई जा रही है। यानी शनिवार को दूसरे दिन के खेल में भी बारिश की वजह से खलल पैदा हो सकता है। रावलपिंडी में पिछले दो दिन से बारिश हो रही है और अगले कुछ और दिनों तक ऐसा ही मौसम रह सकता है। बता दें कि पहले टेस्ट में भी बारिश की वजह से बाधा पड़ी थी। 

दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट भी रावलपिंडी में ही खेला गया था। इस टेस्ट को मेहमान बांग्लादेश ने 10 विकेट से जीता था। ये बांग्लादेश की पाकिस्तान पर टेस्ट में पहली जीत थी। दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान ने जो 12 सदस्यीय टीम चुनी है, उसमें शाहीन शाह अफरीदी को शामिल नहीं किया है। उन्हें टीम से ड्रॉप किया गया है। हालांकि, कोच जेसन गिलेस्पी ने इसे सीधे स्वीकार नहीं किया है। लेकिन, उन्होंने माना कि शाहीन अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं और पहले जैसी धार और रफ्तार हासिल करने पर उनका जोर है। 

5379487