Logo
Ravi Bishnoi: भारत ने श्रीलंका को दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली।

पल्लेकेले: भारत के स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने कप्तान सूर्यकुमार यादव और उपकप्तान शुभमन गिल की जमकर तारीफ की है। उन्होंने बताया कि दोनों ही कप्तानों ने उनका पूरा समर्थन किया। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में बिश्नोई ने चार ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट लिए थे। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

बिश्नोई बोले- सूर्या अच्छे कप्तान
बिश्नोई ने कहा, "सूर्यकुमार बहुत अच्छा कप्तानी कर रहे हैं। मैं ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भी उनके साथ खेला हूं। वो बहुत अच्छे हैं। शुभमन गिल की कप्तानी भी शानदार रही है। जिम्बाब्वे में भी हमने कप्तान के तौर पर अच्छा प्रदर्शन किया। वो हमेशा मेरा साथ देते हैं और एक गेंदबाज के लिए इससे ज्यादा और क्या चाहिए। सूर्यकुमार और शुभमन दोनों ने मेरा समर्थन किया है।"

भारत ने जीती सीरीज
भारत ने इस जीत के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सूर्यकुमार-गंभीर की जोड़ी के नेतृत्व में टीम की नई शुरुआत शानदार रही है और अब उनका लक्ष्य क्लीन स्वीप का होगा।

बिश्नोई ने गंभीर को लेकर कही ये बात
बिश्नोई ने बताया कि उनका नए कोच गौतम गंभीर के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है, जो आईपीएल में उनके मेंटर भी रहे हैं। उन्होंने कहा, "गौतम गंभीर के साथ मेरा बहुत अच्छा बॉन्ड है क्योंकि वो पिछले दो साल से एलएसजी के साथ हैं। उन्होंने मुझे कुछ बदलने के लिए नहीं कहा है। उन्होंने कहा है कि मैं जो कर रहा हूं, वही करता रहूं। उनकी सलाह पहले भी मेरे काम आई थी और अब भी आ रही है।"

स्पिन फ्रेंडली पिच का पूरा फायदा उठाते हुए बिश्नोई ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को परेशान किया। उन्होंने कहा, "ये लोग स्पिन बहुत अच्छे खेलते हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि आज उनका क्या हो गया। मिडिल ओवरों में उनका विकेट गिर गया। वो स्पिन अच्छे खेलने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आज कुछ गड़बड़ हो गई।"

चोटिल नहीं हैं अब बिश्नोई
कल की चोट अब ठीक है। टीम के लिए योगदान दे पाने और भारत को जीत दिलाने में अच्छा लग रहा है। हैट्रिक न लगने का कोई अफसोस नहीं है। ये मेरे हाथ में नहीं था।"

5379487