Logo
Rishabh Pant Bowling Video: दिल्ली प्रीमियर लीग के एक मैच में विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत गेंदबाजी करते नजर आए। उनका वीडियो वायरल हो रहा।

Rishabh Pant Bowling Video: गौतम गंभीर जब से भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच बने हैं, तब से बैटर भी गेंदबाजी में हाथ आजमाते नजर आने लगे हैं। बीते दिनों भारत के श्रीलंका दौरे पर सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह को गेंदबाजी करते देखा था। अब इस फेहरिस्त में एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ गया हैं। वो हैं विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत। पंत को दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 के एक मैच में गेंदबाजी करते देखा गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा। 

दरअसल, दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स और पुरानी दिल्ली के बीच शनिवार को एक मुकाबला हुआ था। इस मैच में पंत की टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सु्र्खियां बटोर लीं। ऋषभ पंत पारी का आखिरी ओवर फेंकने आए थे। उस समय विपक्षी टीम को जीत के लिए सिर्फ 1 रन की दरकार थी।

पंत ने लेग स्पिन गेंदबाजी की और उनकी पहली गेंद पर 1 रन लेकर दिल्ली सुपरस्टार्स ने जीत दर्ज कर ली। हालांकि, पंत की बॉलिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा। 

इसके बाद से ही फैंस ये कहने लगे कि जब से गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बने हैं बल्लेबाज भी गेंदबाजी में हाथ आजमा रहे हैं। रिंकू सिंह ने भी श्रीलंका दौरे पर गेंदबाजी की थी। जहां तक मुकाबले की बात है तो ऋषभ पंत की अगुआई वाली पुरानी दिल्ली टीम ने 20 ओवर में 197 रन बनाए  थे। अर्पित राणा ने 59 रन की पारी खेली थी। वहीं, पंत ने 32 गेंद में 35 रन बनाए थे। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए आयुष बदोनी और प्रियांश आर्य के अर्धशतक की मदद से साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स ने 5 गेंद रहते मैच जीता। 

5379487