Logo
Rishabh pant Litton das heated argument: ऋषभ पंत और बांग्लादेशी विकेटकीपर लिटन दास के बीच चेन्नई टेस्ट के पहले दिन बहस हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Rishabh pant Litton das heated argument:  भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में दो टेस्ट की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा। इस मैच में टॉस हारने के बाद भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी थी। लेकिन, पहले 10 ओवर में ही रोहित शर्मा, विराट कोहली और शुभमन गिल पवेलियन लौट गए। इसी वजह से ऋषभ पंत को बैटिंग के लिए जल्दी उतरना पड़ा। उन्होंने 632 दिन बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है। पंत दिसंबर 2022 में सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए थे और इसके बाद करीब डेढ़ साल क्रिकेट मैदान से दूर रहे और इस साल उन्होंने भारतीय टीम में वापसी कर ली। 

शुरुआती झटकों की वजह से भारतीय पारी लड़खड़ाती नजर आ रही थी। लेकिन, ऋषभ पंत ने ओपनर यशस्वी जायसवाल के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 50 से ज्यादा रन की साझेदारी कर भारतीय पारी को संभालने का काम किया। पंत को बैटिंग करते देख ये नहीं लगा कि वो 2 साल बाद रेड बॉल क्रिकेट खेल रहे। पंत ने अपने अंदाज में बल्लेबाजी की और बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। 

पंत केवल बाउंड्री ही नहीं लगा रहे थे, बल्कि उन्होंने एक-एक रन चुराने पर भी जोर दिया। इसी चक्कर में एक बार बांग्लादेशी फील्डर ने पंत को रन आउट करने के लिए स्टम्प पर थ्रो किया। लेकिन, गेंद पंत को लग गई। इसके बाद उनकी बांग्लादेशी विकेटकीपर लिटन दास से बहस हुई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा। 

पंत और दास का जो वीडियो वायरल हो रहा, उसमें पंत को कहते सुना जा सकता है कि उसको भी तो देखो, मुझे क्यों मार रहा है। इस पर लिटन दास कहते हैं कि विकेट सामने है तो मारेगा ही। पंत ने लंच तक 44 गेंद में 33 रन ठोक दिए थे। इस पारी में वो अबतक 5 चौके मार चुके हैं। 

5379487