Logo
Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड एक्शन ले सकता है। उन पर अपने देश में हत्या का केस दर्ज कराया गया है।

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की मुसीबतें बढ़ने वाली है। वह फिलहाल तो पाकिस्तान में पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं, लेकिन उनके अपने देश में उनके खिलाफ हत्या का केस दर्ज हो गया है। इसके मुताबिक वह 140 लोगों की सूची में शामिल हैं, जिन्होंने एक युवक की हत्या की है। 

आपको बता दें कि पिछले दिनों बांग्लादेश में कई जगहों पर दंगे हुए थे। इसमें प्रमुख तौर पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को निशानों बनाया गया था। वहां की प्रधानमंत्री शेख हसीना को देश छोड़कर भागना पड़ा। 

दरअसल, शाकिब अल हसन के खिलाफ गुरुवार को हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। कपड़ा फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर रुबेल पिता रफीकुल इस्लाम ने केस दर्ज कराया है। FIR होने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बैठक की। 

अध्यक्ष फारूक अहमद ने कहा कि अब तक हमारे पास कानूनी नोटिस नहीं आया है। पाकिस्तान के खिलाफ 30 अगस्त को रावलपिंडी में दूसरे टेस्ट खेला जाएगा, इससे पहले शाकिब अल हसन पर फैसला ले सकते हैं। 

वहीं, शाकिब पर हत्या का केस दर्ज होने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड हरकत में आया है। बोर्ड ने शनिवार को शेर ए बांग्ला स्टेडियम में बैठक आयोजित की। इसमें कहा गया कि बोर्ड कानूनी नोटिस का इंतजार कर रहा है। इसके बाद शाकिब पर कोई एक्शन लिया जा सकता है। 

5379487