Logo
Shreyas Iyer tweet on fake news: श्रेयस अय्यर ने रणजी ट्रॉफी में शतक ठोक फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए हैं। लेकिन, इस बीच चोट को लेकर आई एक खबर पर वो भड़क गए और ट्वीट कर क्लास लगा दी।

Shreyas Iyer tweet on fake news: मध्य क्रम के बैटर श्रेयस अय्यर ने चोटिल होने की वजह से मुंबई के लिए अलगा रणजी ट्रॉफी मैच नहीं खेलने से जुड़ी मीडिया रिपोर्ट पर नाराजगी जताई है। अय्यर ने ट्वीट कर फेक न्यूज को लेकर आपत्ति जताई। उन्होंने ट्वीट किया कि ऐसी खबरें चलाने से फैले अपना होमवर्क करें। 

बता दें कि श्रेयस अय्यर ने महाराष्ट्र के खिलाफ पिछले मैच में 142 रन की पारी खेलकर फॉर्म में लौटने के संकेत दे दिए थे। अय्यर को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई कि वह त्रिपुरा के खिलाफ कंधे की चोट की वजह से उपलब्ध नहीं हैं। लेकिन अय्यर ने ट्वीट कर इस रिपोर्ट को सिरे से खारिज कर दिया। 

अय्यर ने एक्स पर लिखा, क्या सच में...खबर को पब्लिश करने से पहले कुछ होमवर्क कर लीजिए। अय्यर ने अपने चोटिल होने की खबर को पूरी तरह गलत बताया है। यानी वो त्रिपुरा के खिलाफ मैच में खेलेंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के एक सूत्र ने उन्हें बताया कि अय्यर 26 अक्टूबर से शुरू होने वाले मुंबई के अगले मैच के लिए अगरतला नहीं जाएंगे। साथ ही, एमसीए इस मैच के लिए टीम में अय्यर के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं करेगा।

इससे पहले, अय्यर ने रेड-बॉल क्रिकेट में शतक ठोकने के बाद उल्लेख किया था कि उन्हें अपने शरीर की बात सुनने की ज़रूरत है, भले ही लोग बाहर कुछ भी कहें। श्रेयस ने कहा था, "बाहर लोग चाहे जो भी सोचें, मुझे अपने शरीर की बात सुननी होगी क्योंकि मैं जानता हूं कि पिछले कुछ सालों में मैंने इसे कितना खींचा है और उसके आधार पर मैं सही निर्णय लूंगा और मुझे उम्मीद है कि मेरी टीम भी मेरा समर्थन करेगी।"

अय्यर को ऑस्ट्रेलिया 'ए' के ​​खिलाफ दो मैचों की सीरीज के लिए ऋतुराज गायकवाड़ की अगुआई वाली इंडिया 'ए' टीम में शामिल नहीं किया गया है। अगले महीने से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टेस्ट की बॉर्डर सीरीज खेली जाएगी और इसमें अय्यर के चुने जाने की संभावना नहीं है। 

5379487