Sri lanka Vs New Zealand 2nd Test Live score: श्रीलंका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ गॉल टेस्ट में अपनी पकड़ मजबूत कर ली। मैच के तीसरे दिन शनिवार को न्यूजीलैंड की पारी ताश के पत्तों की तरह ढह गई है। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड ने 68 रन के स्कोर पर 9 विकेट गंवा दिए थे। उस पर फॉलोआन का खतरा मंडरा रहा है। श्रीलंका के बाएं हाथ के स्पिनर प्रभात जयसूर्या अबतक 6 विकेट झटक चुके हैं। 

गॉल टेस्ट के तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने कल के 22 रन पर 2 विकेट के स्कोर से आगे खेलना शुरू किया। लेकिन, स्कोरबोर्ड में अभी 2 रन ही जुड़े थे और केन विलियमसन के रूप में न्यूजीलैंड को दिन का पहला झटका लग गया। विलियमसन का विकेट प्रभात जयसूर्या ने लिया। वो 7 रन ही बना सके। इसके बाद तो न्यूजीलैंड की पारी बिल्कुल बिखर गई और एक के बाद एक बल्लेबाज आते गए और पवेलियन लौटते गए। 

पिछले टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी करने वाले रचिन रवींद्र खाता तक नहीं खोल पाए और डेब्यूटेंट ऑफ स्पिनर निशान पेरिस ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद पेरिस ने एजाज पटेल को भी बोल्ड किया और देखते ही देखते न्यूजीलैंड ने 68 रन पर 9 विकेट गंवा दिए। प्रभात जयसूर्या ने डेरिल मिचेल को आउट कर पांच विकेट पूरे किए। ये गॉल में उनका आठवां फाइव विकेट हॉल था। यानी वो इस मैदान पर 8 बार पारी में पांच विकेट ले चुके हैं।