Logo
IPL खेल चुके पार्थिव पटेल और श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज इसुरु उडाना भी शिकागो से ही खेलेंगे। लीग में जस्सी राइडर जैसे प्लेयर्स भी हिस्सा ले रहे हैं।

Suresh Raina: इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद भारत में अब दिग्गज प्लेयर्स ने विदेशी लीग का रुख करना शुरू कर दिया है। कई प्लेयर्स तो साउथ अफ्रीका, अमेरिका और UAE की लीग तक खेलने पहुंच गए हैं। दूसरी ओर मिस्टर IPL के नाम से मशहूर चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज सुरेश रैना भी अमेरिका पहुंच गए। 

किस टीम से खेलेंगे रैना?
रैना अमेरिका में US T10 लीग खेलते नजर आएंगे। उन्होंने शिकागो टीम को जॉइन किया है, इससे पहले वह लीजेंड्स लीग में भी हिस्सा ले चुके हैं। US टी-10 लीग का दूसरा सीजन हॉस्टन में 8 नवंबर से शुरू होगा। 

रैना के साथ दिग्गज विकेटकीपर भी रहेगा
रैना ही नहीं चेन्नई से IPL खेल चुके पार्थिव पटेल और श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज इसुरु उडाना भी शिकागो से ही खेलेंगे। यह रैना और शिकागो टीम का टी-10 लीग में पहला ही सीजन रहेगा। 

क्या बोले रैना?
सुरेश रैना में टी-10 लीग जॉइन करने पर कहा, मैं शिकागो के प्लेयर्स का हिस्सा बनकर खुश हूं। टी-10 क्रिकेट तेजी से ग्रो कर रहा है, अमेरिका में अब वर्ल्ड कप भी हो चुका है। इसलिए यहां क्रिकेट को बढ़ावा मिलना अच्छी बात है। 
 

5379487