Logo
Suresh Raina: बांग्लादेश ने पाकिस्तान जाकर रावलपिंडी में होम टीम को 10 विकेट से हरा दिया। जिसके बाद भारत में डर का माहौल है।

मुंबई. भारत के पूर्व बैटर सुरेश रैना का मानना है कि भारत किसी भी हाल में बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकता। टीम ने पाकिस्तान को 10 विकेट से टेस्ट हराया है, इसलिए उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता। एशिया में बांग्लादेश का रिकॉर्ड भी अच्छा है।

क्या बोले रैना?
रैना ने कहा, एशियन टीमों में बांग्लादेश फिलहाल अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उनका बॉलिंग अटैक भी अच्छा है। भारत को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए तैयारी अच्छी करनी है तो बांग्लादेश के खिलाफ मजबूत क्रिकेट खेलना पड़ेगा।

बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते
रैना ने लीजेंड्स क्रिकेट लीग शुरू होने से पहले कहा, आप बांग्लादेश को हल्के में नहीं ले सकते। दलीप ट्रॉफी की मदद से आप अच्छे खिलाड़ी तैयार करना चाहते हैं। ये अच्छी बात है, लेकिन बांग्लादेश के पास मजबूत बॉलिंग अटैक है।

यह भी पढ़ें: विकेट लेने का ऐसा जश्न! पहले नहीं देखा होगा, VIDEO में देखें वुमेंस कैरेबियन लीग का नजारा

कब शुरू होगी बांग्लादेश से सीरीज
भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट की सीरीज 19 सितंबर से शुरू होगी। पहला टेस्ट चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होगा, जबकि 27 सितंबर से दूसरा टेस्ट कानपुर में खेला जाएगा। टेस्ट के बाद दोनों टीमें 3 टी-20 की सीरीज भी खेलेंगी।

5379487