Logo
Kanpur Test: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया, जिसमें फील्डिंग कोच टी दिलीप ने कानपुर टेस्ट का बेस्ट फील्डर चुना।

Team India Best Fielder: भारत ने 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में बांग्लादेश का सूपड़ा साफ कर दिया है। टेस्ट सीरीज में भारत का प्रदर्शन काबिल-ए-तारीफ रहा। दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने महज ढाई दिन के खेल में बांग्लादेश पर अपना शिकंजा कस लिया। 

कानपुर टेस्ट में 7 विकेट की जीत के बाद टीम इंडिया के हौसले सांतवे आसमान पर पहुंच गए हैं। बैटिंग-बॉलिंग के साथ-साथ खिलाड़ियों की फील्डिंग भी जोरदार रही। मैच में मोहम्मद सिराज, रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने शानदार कैच पकड़े, जिनकी काफी तारीफ हो रही हैं। 

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में बेस्ट फील्डर चुना गया। इसमें रोहित शर्मा, मोहम्मद सिराज, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल और केएल राहुल को नोमिनेट किया गया। वहीं, बेस्ट फील्डर चुनने से पहले टीम इंडिया के फील्डिंग कोच टी. दिलीप ने खिलाड़ियों के साथ मस्ती मजाक की। उन्होंने रोहित, सिराज और यशस्वी तीनों के पकड़े गए कैचों की तारीफ की। 

कप्तान रोहित शर्मा को लेकर उन्होंने कहा कि रोहित कैच पकड़ने के मामले में उतने ही भरोसेमंद हैं, जितनी उनकी वॉच है। इस बीच टी. दिलीप ने मोहम्मद सिराज को बेस्ट फील्डर चुना। सिराज को यह अवार्ड यशस्वी जायसवाल ने दिया। बीसीसीआई (BCCI) ने ड्रेसिंग रूम का वीडियो शेयर किया है। 

टीम इंडिया ने कानपुर टेस्ट में बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया था। दूसरे और तीसरे दिन बारिश की वजह से खेल खराब हुआ तो टीम इंडिया ने चौथे और पांचवे दिन शानदार खेल दिखाया। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 6 विकेट झटके। वहीं, यशस्वी जायसवाल ने दोनों पारियों में अर्धशतक ठोका। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है।  

भारत ने बांग्लादेश का सफाया किया। इससे उसे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में फायदा मिला। टीम इंडिया ने पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति अधिक मजबूत कर ली है। 

5379487