Logo
Kanpur Test: कानपुर टेस्ट में 7 विकेट की जीत के बाद विराट कोहली ने शाकिब अल हसन को खास गिफ्ट दिया।

Virat Kohli Gift Shakib Al Hasan: टीम इंडिया ने कानपुर में दूसरा टेस्ट जीतकर बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हरा दिया। कानपुर टेस्ट 8 विकेट से फतह करने के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को खास गिफ्ट दिया।   

दरअसल, शाकिब अल हसन का यह आखिरी टेस्ट मैच था। उन्होंने पहले ही टेस्ट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। लिहाजा भारत में शाकिब ने अपना आखिरी मैच खेला। इस मौके पर विराट कोहली ने उन्हें अपना ऑटोग्राफ किया हुआ बैट गिफ्ट किया।   

इसे भी पढ़ें: 2 दिन का खेल और पलट गया मैच, बुमराह ने बताया कैसे जीता कानपुर टेस्ट

बांग्लादेश में पहले से राजनीतिक तनाव चल रहा है। शाकिब अल हसन पर बांग्लादेश में केस दर्ज हुआ था। लिहाजा आगे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में खेल पाएंगे या नहीं, इस पर संशय बना हुआ है। बांग्लादेश पर बड़ी जीत के बाद कोहली ने शाकिब को बधाई दी और उन्हें बैट गिफ्ट में दिया।

पांचवे दिन मैच का हाल 
कानपुर टेस्ट के पांचवे दिन बांग्लादेश को जल्दी समेटने के बाद टीम इंडिया ने लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। अश्विन, जाडेजा और जसप्रीत बुमराह ने 3-3 विकेट चटकाएं। वहीं, आकाश दीप ने एक विकेट लिया। भारत को जीत के लिए 95 रनों का लक्ष्य मिला। जिसमें यशस्वी जायसवाल ने दूसरी पारी में भी अर्धशतक ठोका।  
 

5379487