Logo
Virat Kohli: भारत के विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ कुछ ज्यादा ही जबरदस्त फॉर्म में रहते हैं। वह अब पाकिस्तान में भी पसंद किए जा रहे हैं।

लाहौर. पाकिस्तान के घरेलू टूर्नामेंट चैंपियंस कप में क्या विराट कोहली भी पहुंच गए? सोशल मीडिया पर यह प्रश्न रविवार को दिन-भर गूंजता रहा। विराट की 18 नंबर जर्सी का एक फोटो भी इंटरनेट पर सामने आया, जिसके बाद इसकी अटकलें भी तेज हो गईं। 

क्या सच में पाकिस्तान पहुंचे विराट?
नहीं, विराट इस वक्त चेन्नई में टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं। वह पाकिस्तान नहीं गए। दरअसल, उनकी टीम इंडिया वाली जर्सी लिए एक फैन पाकिस्तान में चैंपियंस कप का मैच देखने पहुंच गया। कोहली की जर्सी की फोटो अब इंटरनेट पर छा गई है। 

क्या है चैंपियंस कप 
पाकिस्तान ने अपने घरेलू क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए चैंपियंस कप की शुरुआत की। इसमें देश के 150 टॉप प्लेयर्स को चैंपियंस कप की 5 टीमों में बांटा गया। जिनके बीच अब मैच हो रहे हैं। 

पाकिस्तान के खिलाफ कोहली के 3 शतक 
विराट कोहली पिछले 12 साल से पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने 2012 के एशिया कप में 183 रन की जबरदस्त पारी खेल कर टीम इंडिया को 330 रन का टारगेट चेज कराया था। वह वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ 3 सेंचुरी और 2 फिफ्टी लगा चुके हैं। टी-20 में भी पाकिस्तान के खिलाफ उनके नाम 5 फिफ्टी हैं। 

5379487