Logo
Virat Kohli: भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने दिल्ली से घरेलू क्रिकेट खेला है। उन्होंने 2008 में भारत की अंडर-19 टीम की कप्तानी भी की।

दिल्ली। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली उनकी कप्तानी में क्रिकेट खेल चुके हैं। दोनों ने एक साथ दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेला है। 

कहां बोले तेजस्वी?
तेजस्वी यादव को पिछले दिनों जन सूरज पार्टी के अध्यक्ष प्रशांत किशोर ने 9वीं फेल कह दिया था। इसका जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा, मैं क्रिकेटर था, लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं करता। विराट कोहली मेरी कप्तानी में खेले हैं, लेकिन इस बारे में भी कोई बात नहीं करना चाहता। 

प्रोफेशनल लेवल पर मैंने अच्छा क्रिकेट खेला है। टीम इंडिया के कई प्लेयर्स मेरे बैचमेट्स रहे, मुझे क्रिकेट छोड़ना पड़ा क्योंकि मेरे दोनों लिगामेंट्स में फ्रैक्चर हो गया था। 

कब की कोहली की कप्तानी 
तेजस्वी पहले कह चुके हैं कि दिल्ली के लिए अंडर-15 और अंडर-17 टीम के दौरान कोहली भी टीम का हिस्सा थे। तब तेजस्वी यादव को ही टीम का कप्तान बनाया गया था। 

क्या IPL भी खेले हैं तेजस्वी यादव?
नहीं, तेजस्वी यादव ने IPL नहीं खेला है। 2008 में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा जरूर था, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका। हालांकि, उन्होंने बिहार के लिए 1 फर्स्ट क्लास मैच, 2 लिस्ट-ए और 4 टी-20 मैच खेले हैं। 

5379487