Logo
केबीसी में भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना से ऐसा सवाल कर लिया। जिससे वहां लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वहीं स्मृति के जवाब को सुनकर उसके साथ मौजूद भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन भी शरमा गए।

Smriti Mandhana in KBC: कौन बनेगा करोड़ के शो में भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना पहुंची। यहां उनसे एकयुवक ने ऐसा सवाल किया कि मंधाना का जवाब सुनकर लोग खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

क्रिसमस के मौके पर केबीसी में बतौर गेस्ट महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना और टीम इंडिया के स्टार बैटर ईशान किशन पहुंचे। इस दौरान मंधाना से शो में मौजूद एक युवक से सवाल कर दिया। उनसे पूछा कि 'आपको किस तरह का लड़का पसंद आएगा' ? आप एक आदमी में किन गुणों को पसंद करती हैं ?

इस सवाल को सुनकर मंधाना चौंक गई। उन्होंने कहा कि, "मैं  इस सवाल के लिए तैयार नहीं थी। इसके बाद उन्होंने खुलकर सवाल का जवाब दिया। भारतीय महिला क्रिकेटर ने कहा कि, "हां, अच्छा लड़का हो, यह सबसे अहम बात होनी चाहिए। वह मेरे करियर को समझे। मैं सोचती हूं कि वह केयरिंग करने वाला हो और मेरा सपोर्ट करे'।  

मंधाना ने कहा कि, "मैं चाहती हूं कि वो मुझे समझे और मेरे करियर को भी समझे और मुझे सपोर्ट करे। जैसा मेरा करियर है मैं उसे ज्यादा टाइम नहीं दे पाऊंगी। इन चीजों को उसे समझना चाहिए'। स्मृति का जवाब सुनने के बाद किशन नीचे झुक गए। 

पिता को दिया अपनी सफलता का श्रेय 

इसके अलावा शो में मंधाना ने कहा कि, "मेरे क्रिकेटर बनने में मेरे पिता और मां का पूरा हाथ है। शुरू में जब मैं क्रिकेट खेलने जाती थी तो उस समय लड़कों के साथ ही क्रिकेट खेला करती थी। उस जमाने में मेरे पैरेंट्स को काफी ताने सुनने को मिलते थे कि खेलने से यह लड़की काली हो जाएगी, फिर इससे शादी कौन करेगा"। उन्होंने कहा कि "आज मैं जो कुछ भी हूं, उसका पूरा श्रेय मेरे मां और पिता को जाता है"।

केबीसी के शो में ईशान किशन ने भी शिरकत की। उन्हों‍ने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। इस दौरान ईशान ने खुलासा किया कि शुभमन गिल आज भी उनके ही रूम में सोते हैं।  

5379487