Logo
Yuvraj Singh: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह अपने पसंदीदा फुटबालर ड्वाइट योर्क से मिले। सिक्सर किंग ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की।

Yuvraj singh meet Dwight Yorke: क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद सिक्सर किंग युवराज सिंह गोल्फ खेलना पसंद करते हैं। वह अक्सर गोल्फ खेलते नजर आते हैं। हाल ही में युवराज सिंह फुटबाल के दिग्गज ड्वाइट योर्क के साथ नजर आए। युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योर्क के साथ तस्वीर शेयर कीं। इस दौरान सिक्सर किंग काफी खुश नजर आए। 

युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा- फोटो के कैप्शन में युवराज सिंह ने मुलाकात को फैन मोमेंट बताया। युवराज ने लिखा- पूरी तरह से फैन मोमेंट, ड्वाइट योर्क आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। एक गोल्फ राउंड की जल्द ही उम्मीद कर रहा हूं। 

कौन हैं ड्वाइट योर्क? 
ड्वाइट योर्क त्रिनिदाद और टोबैगो के फुटबॉल कोच और पूर्व खिलाड़ी है। वह 1998 से 2009 के बीच फॉरवर्ड खिलाड़ी के रूप में खेले। इस दौरान वह एस्टन विला, मैनचेस्टर यूनाइटेड, ब्लैकबर्न रोवर्स, बर्मिंघम रोवर्स, बर्मिंघम सिटी, सिडनी एफसी और संडरलैंड जैसे बड़े क्लबों के लिए खेले। 

युवराज सिंह के जीवन पर बायोपिक फिल्म बनने वाली है। इसे भूषण कुमार और रवि भागचंदका प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म में युवराज के क्रिकेटिंग करियर और उनकी जिंदगी को दिखाया जाएगा।      

5379487